main page

Incredible: पानी के अंदर गरबा करता है ये शख्स,सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Updated 21 October, 2023 01:47:07 PM

पूरे देश में इस समय नवरात्रि की धूम देखने को मिल रही है।  यह एक ऐसा समय है जब हर तरफ लोग गरबा और डांडिया नृत्यों की लयबद्ध ताल और उनके साथ बजने वाली जीवंत धुनों के साथ जीवंत हो उठते हैं। फिर भी, इन पारंपरिक उत्सवों के बीच एक अनोखा प्रदर्शन देश के कोने-कोने से सोशल मीडिया यूजर्स के दिलों और कल्पनाओं को लुभा रहा है। सोशल मीडिया पर एक ऐसे डांसर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसने पानी के अंदर गरबा डांस किया है। वीडियो क्लिप में पानी की सतह के नीचे एक शख्स को गरबा डांस करते दिख रहा है। लोग उनके इस डांस

मुंबई :  पूरे देश में इस समय नवरात्रि की धूम देखने को मिल रही है।  यह एक ऐसा समय है जब हर तरफ लोग गरबा और डांडिया नृत्यों की लयबद्ध ताल और उनके साथ बजने वाली जीवंत धुनों के साथ जीवंत हो उठते हैं।

Bollywood Tadka

फिर भी, इन पारंपरिक उत्सवों के बीच एक अनोखा प्रदर्शन देश के कोने-कोने से सोशल मीडिया यूजर्स के दिलों और कल्पनाओं को लुभा रहा है। सोशल मीडिया पर एक ऐसे डांसर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसने पानी के अंदर गरबा डांस किया है। वीडियो क्लिप में पानी की सतह के नीचे एक शख्स को गरबा डांस करते दिख रहा है। लोग उनके इस डांस के मुरीद हो गए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hydroman (@hydroman_333)


पानी के नीचे गरबा नृत्य के पीछे कलाकार जयदीप गोहिल हैं।अपने इंस्टाग्राम बायो में वह गर्व से भारत के पहले अंडरवाटर डांसर के रूप में अपनी स्थिति का दावा करते हैं।

Content Writer: Smita Sharma

A BoyUnderwatergarbadancevideo viralOffbeat

loading...