main page

दुर्गा मां की विदाई पर फूट फूट कर रोई छोटी बच्ची, मां के चरणों गिरकर पुजारी ने भी खूब बहाए आंसूं..इमोशनल कर देगा वीडियो

Updated 29 October, 2023 05:30:22 PM

देश में हाल ही में नौ दिन नवरात्रों में मां की भक्ति की खूब देखने को मिली। लोग अपने घर में नो दिनों तक दुर्गा देवी की पूजा अर्चना के बाद उन्हें विदाई देते नजर आए। इसी बीच मां को विदाई देते हुए एक छोटी सी बच्ची और एक पुजारी का ऐसा वीडियो सामने आया, जिसे देख सभी इमोशनल हो रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिय

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में हाल ही में नौ दिन नवरात्रों में मां की भक्ति की खूब देखने को मिली। लोग अपने घर में नो दिनों तक दुर्गा देवी की पूजा अर्चना के बाद उन्हें विदाई देते नजर आए। इसी बीच मां को विदाई देते हुए एक छोटी सी बच्ची और एक पुजारी का ऐसा वीडियो सामने आया, जिसे देख सभी इमोशनल हो रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि मां दुर्गा देवी को विदाई देते वक्त छोटी बच्ची फूट-फूटकर रो रही है। वह मां दुर्गा के पूजन में इस कदर डूबी है कि माता की भक्ति आंसू बनकर आंखों से झर-झर बह रही है। वह आस-पास चल रहे भजन में सुर से सुर मिला रही है और भजन भी गा रही है। इस वीडियो को देख यूजर्स भी भावुक हो गए।

 

 

वहीं, अन्य एक वीडियो मां के चरण में लेटा एक पुजारी खूब रोता नजर आ रहा है। वह मां दुर्गा की प्रतिमा के सामने शीष नवा कर लगातार रोता चला जा रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

little girlpriestcried bitterlyfarewellMaa DurgavideoviralBollywood OffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...