main page

टीम इंडिया के वर्ल्ड कप हारने पर बिस्तर पर लोट-लोटकर खूब रोई छोटी सी बच्ची, देखें वायरल वीडियो

Updated 21 November, 2023 05:32:18 PM

वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों टीम इंडिया को मिली करारी हार से न सिर्फ क्रिकेटर्स की आंखों से आंसू छलके, बल्कि पूरे देश का दिल टूट गया। वहीं, क्रिकेट लवर बच्चे भी खूब रोते दिखे। इसी बीच टीम इंडिया की एक नन्ही सी फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें उस बच्ची का रो-रोकर बुरा हाल है।

बॉलीवुड तड़का टीम. वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों टीम इंडिया को मिली करारी हार से न सिर्फ क्रिकेटर्स की आंखों से आंसू छलके, बल्कि पूरे देश का दिल टूट गया। वहीं, क्रिकेट लवर बच्चे भी खूब रोते दिखे। इसी बीच टीम इंडिया की एक नन्ही सी फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें उस बच्ची का रो-रोकर बुरा हाल है।

saanjh_thesuperstar31 नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटी सी लड़की इंडिया के वर्ल्ड कप फाइनल हारने के बाद टूट जाती है। वह सबसे पहले अपनी मां के पास आकर कहती है कि ‘मम्मा इंडिया हार गई' और फिर जोर-जोर रोने लगती है। वह बिस्तर पर लोट-लोट कर रोती है और बच्ची की मां उसे समझाने और चुप कराने की कोशिश करती है। टीम इंडिया की नन्हीं फैन घर में घूम-घूम कर सभी सदस्यों से कहती है कि ‘इंडिया हार गई, ऐसा नहीं होना चाहिए था।'


बच्ची का ये वीडियो देख यूजर्स काफी भावुक हो रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

A little girlcriedTeam IndialostWorld CupviralvideoBollywood OffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...