main page

'आदिपुरुष' की टीम ने 'हनुमान जी' के सम्मान में प्रत्येक थिएटर हॉल में एक विशेष सीट आरक्षित की

Updated 08 June, 2023 11:55:10 AM

आदिपुरुष की टीम ने हनुमान जी के सम्मान में प्रत्येक थिएटर हॉल में एक विशेष सीट आरक्षित की

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विद्यावान गुनी अति चातुर। रामकाज करीबे को आतुर।।'हनुमान चालीसा' की प्रसिद्ध भक्ति पंक्तियों का एक उपयुक्त स्मरण, दिव्य बजरंग ने हमेशा भगवान श्री राम के साथ घनिष्ठ संबंध साझा किया और उनके पक्ष में जीते गए युद्धों में एक बड़ी भूमिका निभाई है। ऐसा माना जाता है कि हर बार जब रामायण होता है या पढ़ा जाता है या दिखाया जाता है तो हनुमान जी उपस्थित होते हैं। इस विश्वास को कायम रखते हुए, निर्देशक ओम राउत ने तिरुपति में फाइनल ट्रेलर लॉन्च के दौरान निर्माता भूषण कुमार और वितरकों से विनम्र  अनुरोध किया कि वे दुनिया भर में 'आदिपुरुष' के प्रत्येक शो में हनुमान जी के लिए एक सीट आरक्षित करें।

 

निर्देशक ओम राउत के अनुरोध को निर्माता भूषण कुमार ने सहमति और उत्साह के साथ पूरा किया, जिससे यह एक ऐतिहासिक क्षण बन गया। पहली बार, हनुमान जी के सम्मान और श्रद्धा के प्रतीक के रूप में, दुनिया भर के हर थिएटर में एक विशेष सीट आरक्षित की जाएगी जहां 'आदिपुरुष' दिखाया जाएगा।

 

ये फिल्म ओम राउत द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और यूवी क्रिएशंस के रेट्रोफाइल्स, प्रमोद और वामसी के राजेश नायर द्वारा निर्मित है। ये फिल्म 16 जून, 2023 को दुनिया भर में रिलीज़ होने के लिए एकदम तैयार है।

Content Editor: Sonali Sinha

AdipurushAdipurush releasePrabhaskriti sanonom raut

loading...