main page

बुजुर्ग लोगों के लिए राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' का एक स्पेशल शो किया जाएगा आयोजित

Updated 15 January, 2024 03:34:48 PM

शाहरुख खान की 'डंकी' का खुमार हर किसी पर छाया है। अपनी बेहद दिल छू लेने वाली कहानी से राजकुमार हिरानी की डंकी ने वाकई दर्शकों के दिलों में अपनी अलग जगह बना ली है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। शाहरुख खान की 'डंकी' का खुमार हर किसी पर छाया है। अपनी बेहद दिल छू लेने वाली कहानी से राजकुमार हिरानी की डंकी ने वाकई दर्शकों के दिलों में अपनी अलग जगह बना ली है। जिस तरह से डंकी ने लाखों लोगों के दिलों को छू लिया है, उसे 2023 की सबसे अहम फिल्म कहा जाना चाहिए। जहां फिल्म को लगातार लोगों का प्यार मिल रहा है, वहीं राजकुमार हिरानी ने टाटा गुडफेलो संस्था की मदद से फिल्म का एक स्पेशल शो आयोजित करने की तैयारी की है। 

 

डंकी ने वास्तव में प्यार, दोस्ती और अपने देश से जुड़ाव की भावना पैदा की है। जहां फिल्म को फैमिली ऑडियंस द्वारा बेहद पसंद किया गया है, वहीं इसे सभी आयु वर्ग के दर्शकों से भी प्यार मिला है, और इसे ध्यान में रखते हुए अब निर्देशक राजकुमार हिरानी ओसी टाटा गुडफेलो संस्था की मदद से बुजुर्ग लोगों के लिए डंकी के एक शो की व्यवस्था करने की एक नेक पहल करेंगे। ऐसे में डंकी देखकर बुजुर्ग नागरिकों के चेहरों पर आई खुशी वाकई एक शानदार पल होगा। यह वास्तव में एक ऐसी फिल्म है जो इन दयालु बुजुर्ग सीनियर्स को दिखाने लायक है जिनके दिल का एक छोटा सा हिस्सा अपने घर और अपने करीबी लोगों के लिए धड़कता है और डंकी पूरी तरह से उन भावनाओं को दर्शाती है। आईनॉक्स नरीमन पॉइंट पर यह आखिरी फिल्म अनुभव होगा। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Goodfellows India (@goodfellowsindia)

 

डंकी में शानदार कलाकारों की टोली है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ बेहद टैलेंटेड अभिनेता बोमन ईरानी, ​​तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं। जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी को अब बड़े पर्दे पर रिलीज हुए कुछ वक्त बीत चुका है।

Content Editor: Varsha Yadav

Rajkumar Hirani filmDunkyडंकीराजकुमार हिरानीA special show

loading...