main page

तारा सुतारिया संग रिलेशनशिप को लेकर आदर जैन ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोले- वो मेरे लिए बहुत स्पेशल है

Updated 28 March, 2021 10:46:17 AM

एक्ट्रेस तारा सुतारिया और आदर जैन बॉलीवुड के लविंग कपल्स में से एक हैं। दोनों पिछले कुछ वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अपने रिलेशन की खबरों को लेकर जल्द ही चर्चा में आ जाते हैं। हालांकि, कपल ने अब तक एक बार भी अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक नहीं किया है। लेकिन अब पहली बार आदर जैन ने तारा सुतारिया संग अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी है। आदर जैन ने अपने रिलेशनशिप को लेकर एक इंटरव्यू में कहा कि तारा उनके बहुत स्पेशल है और दोनों एक-दूसरे की लाइफ में खुशियां लाना चाहते हैं। दोनों के बीच बहुत अच्

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तारा सुतारिया और आदर जैन बॉलीवुड के लविंग कपल्स में से एक हैं। दोनों पिछले कुछ वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अपने रिलेशन की खबरों को लेकर जल्द ही चर्चा में आ जाते हैं। हालांकि, कपल ने अब तक एक बार भी अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक नहीं किया है। लेकिन अब पहली बार आदर जैन ने तारा सुतारिया संग अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

Bollywood Tadka

आदर जैन ने अपने रिलेशनशिप को लेकर एक इंटरव्यू में कहा कि तारा उनके बहुत स्पेशल है और दोनों एक-दूसरे की लाइफ में खुशियां लाना चाहते हैं। दोनों के बीच बहुत अच्छा होने वाला है और वह काफी खुश हैं कि लोग उन दोनों को साथ देखना काफी पसंद है।

Bollywood Tadka


उन्होंने कहा, "तारा वो है, जो मेरे लिए बहुत बहुत स्पेशल है। हम एक-दूसरे को बहुत सारी खुशियां दे रहे हैं। हम दोनों साथ में काफी मस्ती करते हैं और लोग हम पर बेहद प्यार बरसाते हैं। यह बहुत अच्छा है।"

Bollywood Tadka

 

आदर ने ये भी बताया कि तारा ने ये फिल्म देख ली है और इसके लिए शाबाशी भी दी है। उन्होंने कहा,"तारा फिल्म देख चुकी है और उन्होंने बहुत बहुत ज्यादा पसंद किया। वो लगातार यही कहती रही। मुझे लगता है कि उन्होंने पंकज सारस्वत सर से भी बात की और उन्हें फिल्म और फिल्म के कैरेक्टर के बारे में अपनी फीलिंग्स के बारे में बताया। यह उनकी फेवरिट मूवी बन गई है।"

Bollywood Tadka

 

बता दें, आदर जैन जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'हेलो चार्ली' में नजर आएंगे। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ अहम भी उनके साथ अहम किरदार में हैं। 
  

Content Writer: suman prajapati

Aadar Jainbroke silencerelationshipTara SutariaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...