main page

मां पूजा बेदी की तरह हॉट हैं 22 की आलिया, पाइलेट्स क्लास के बाहर दिखाया किलर फिगर

Updated 10 January, 2020 02:24:25 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला जल्द ही एक्टर सैफ अली खान की फिल्म ''जवानी जानेमन'' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। चाहे आलिया ने अभी तक इंडस्ट्री मेंडेब्यू नहीं किया है लेकिन वह अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से चर्चा में ही रहती हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला जल्द ही एक्टर सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। चाहे आलिया ने अभी तक इंडस्ट्री मेंडेब्यू नहीं किया है लेकिन वह अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से चर्चा में ही रहती हैं।

Bollywood Tadka

वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों से तहलका मचाती रहती हैं। हाल ही में आलिया को जूहू में पाइलेट्स क्लास के बाहर देखा गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान आलिया ब्लैक ब्रा के साथ मैचिंग स्किनफिट जैगिंग में बेहद हाॅट दिखीं। इस दौरान आलिया ने जैकेट भी कैरी की थी, जिसे उन्होंने कमर पर बांध रखा था।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, शेड्स आलिया के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। आलिया पाइलेट्स क्लास के बाहर टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट रती दिख रही हैं। क्लास के बाहर पूजा की बेटी ने स्टाइलिश अंदाज मं पोज दिए। फैंस आलिया की तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।
Bollywood Tadka

बता दें कि आलिया सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। आलिया का इंस्टा उनकी हाॅट तस्वीरों से भरा पड़ा है। 22 साल की उम्र में आलिया अपने फैशन सेंस से सबको इंप्रेस करती हैं। मम्मी पूजा की तरह ही आलिया बेहद हॉट और ग्लैमरस हैं।
Bollywood Tadka

फिल्म 'जवानी जानेमन' की बात करें तो इसमें आलिया-सैफ के अलावा तब्बू भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ। ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया। फिल्म 7 फरवरी को रिलीज हो रही है।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

aalia furniturewallaflauntskiller figureoutsidepilates classBollywood NewsEntertainment NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity News

loading...