main page

सुपरस्टार Ranveer Singh को हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने नया लुक देकर जीता दिल

Updated 02 July, 2023 02:40:24 PM

आलिम हकीम ने रणवीर सिंह के बालों को एक इंटरनेशनल ब्रांड लुक के लिए स्टाइल करके अपना जादू दिखाया,

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और क्रिकेटरों के हेयरस्टाइल के लिए जाने जाने वाले, आलिम हकीम एक जाना माना नाम बन गया है। जब भी सेलेब्स के ट्रेंडी लुक और अनोखे हेयरस्टाइल की बात आती है तो उनका नाम सबसे ऊपर लिया जाता है। हाल ही में, उन्होंने रणवीर सिंह के बालों को एक इंटरनेशनल ब्रांड लुक के लिए स्टाइल करके अपना जादू दिखाया, जिसे प्रशंसकों से काफी सराहना मिली। कुछ ही समय में, रणवीर का लुक शहर में चर्चा का विषय बन गया, जिसने हजारों युवाओं को इस ट्रेंडी हेयरस्टाइल के लिए प्रेरित किया।

 

आलिम हकीम ने रणवीर सिंह को नया ट्रेंडी लुक देने के बाद की कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन फोटो में रणवीर का लुक वाकई बेहद कमाल का लग रहा है। ब्लैक आउटफिट में स्टाइलिश हेयरस्टाइल के साथ रणवीर काफी डैशिंग लग रहे हैं। इस पोस्ट पर खुद रणवीर ने भी हार्ट इमोजी देकर रिएक्ट किया है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim)

बता दें कि, आलिम हकीम पूरे भारत की मशहूर हस्तियों के साथ काम करते हैं और उनके ग्राहकों में सलमान खान, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, रितिक रोशन, विक्की कौशल, राम चरण, प्रभास, अल्लू अर्जुन, यश, एन.टी. जैसे नाम शामिल हैं। रामाराव जूनियर और सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी, विराट कोहली, हार्दिक पंड्या, युज़ी चहल और कई अन्य क्रिकेटर भी आलिम के काम को पसंद करते हैं।

Content Editor: kahkasha

Aalim HakimRanveer SinghCelebrati Hairstylisht AalimRanveer Singh New LookEntertainment News

loading...