main page

तलाक की खबरों के बीच नवाज़ुद्दीन के गाने 'यार का सताया हुआ है ' पर खूब थिरकीं आलिया, बोलीं- ये उनके प्यार का प्रतीक है

Updated 06 July, 2023 11:11:21 AM

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपने हालिया रिलीज हुए सॉन्ग 'यार का सताया हुआ है' को लेकर काफी चर्चा में हैं। बेवफाई पर बने इस सॉन्ग को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और यूजर्स इस पर वीडियो बना-बनाकर खूब वायरल कर रहे हैं। वहीं, नवाजुद्दीन से अलग रह रही उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी भी इस गाने पर थिरकने से खुद को रोक नहीं पाई और वीडियो बनाकर फैंस के साथ शेयर किया है। आलिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपने हालिया रिलीज हुए सॉन्ग 'यार का सताया हुआ है' को लेकर काफी चर्चा में हैं। बेवफाई पर बने इस सॉन्ग को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और यूजर्स इस पर वीडियो बना-बनाकर खूब वायरल कर रहे हैं। वहीं, नवाजुद्दीन से अलग रह रही उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी भी इस गाने पर थिरकने से खुद को रोक नहीं पाई और वीडियो बनाकर फैंस के साथ शेयर किया है। आलिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी से अलग रह रही उनकी पत्नी आलिया काफी समय से अपनी कानूनी लड़ाई के चलते सुर्खियों में हैं। विवादों के बीच आलिया ने अपने पति के गने यार का सताया हुआ है पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया।


वीडियो में नवाज की पत्नी ब्लैक आउटफिट पहने खूब थिरकती नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ये नवाज के खूबसूरत गाने के लिए उनके प्यार का प्रतीक है! इस पर थिरकने से खुद को नहीं रोक सकी...' आलिया का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और यूजर्स कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


बता दें, आलिया सिद्दीकी को हाल ही में रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 में देखा गया था। हालांकि, वह बहुत जल्द शो से एविक्ट भी हो गई थीं।


 

Content Writer: suman prajapati

AaliyadancedNawazuddin SiddiquisongYaar Ka Sataya Hua Haidivorce newsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...