main page

शादी में बेटी को खुद अपने हाथों से सजाते दिखे आमिर खान, आइरा को पराई होते देख भर आईं पापा की आंखे

Updated 11 January, 2024 12:39:38 PM

एक बेटी को नाजों से पालकर और पढ़ा लिखाकर दूसरों के हाथ में सौंप देना आसान नहीं होता। शादी के बाद जब बेटी विदा होती है तो मां-बाप की आंखों में आंसू आ ही जाते हैं, चाहे वह कितने भी बड़े स्टार की बेटी क्यों न हो। हाल ही में सुपरस्टार आमिर खान ने अपने जिगर के टुकड़े आइरा खान का हाथ नूपुर शिखरे के हाथ मे

बॉलीवुड तड़का टीम. एक बेटी को नाजों से पालकर और पढ़ा लिखाकर दूसरों के हाथ में सौंप देना आसान नहीं होता। शादी के बाद जब बेटी विदा होती है तो मां-बाप की आंखों में आंसू आ ही जाते हैं, चाहे वह कितने भी बड़े स्टार की बेटी क्यों न हो।  हाल ही में सुपरस्टार आमिर खान ने अपने जिगर के टुकड़े आइरा खान का हाथ नूपुर शिखरे के हाथ में थाम दिया। बेटी को शिखरे परिवार की बहू बनते देख एक्टर की आंखें नम हो गईं। इस पल का ये वीडियो कैमरे में कैद हो गया, जो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि जब आइरा भरी महफिल में पति नूपुर शिखरे को किस कर रिंग पहनाती हैं तो इस दौरान आमिर खान की आंखों में आंसू आ जाते हैं। वह अपने रुमाल से आंखे पोंछते हैं।

 

हालांकि, इस दौरान उनके चेहरे पर बेटी को अच्छे हाथों में सौंपने की खुशी भी देखने को मिल रही है। 

Bollywood Tadka


इसके अलावा सामने आई अन्य तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ रीना दत्ता अपने बेटी को खुद वेडिंग वेन्यू तक लेकर गए।

Bollywood Tadka

 

इतना ही नहीं, आमिर ने अपनी बेटी को उसकी शादी में खुद तैयार किया।

Bollywood Tadka

 

एक तस्वीर में वह अपनी लाडली के बालों पर खुद टियारा सजाते दिख रहे हैं। जबकि एक तस्वीर में आइरा अपने पति को कसकर गले लगाए दिख रही हैं।

Bollywood Tadka


आइरा-नूपुर की शादी से कपल की और भी कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई हैं, जो फैंस का खूब दिल जीत रही हैं।


बता दें, आइरा खान ने 3 जनवरी को जिम ट्रेनर नुपूर शिखरे संग रजिस्टर मैरिज की थी। वहीं 10 जनवरी को कपल ने दोबारा क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी रचाई है।
 

Content Writer: suman prajapati

Aamir KhanemotionalIra KhanweddingtiaradaughterheadBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...