main page

सामने आई आमिर-करीना की 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज डेट, बैसाखी के अवसर रिलीज होगी फिल्म

Updated 22 January, 2022 06:30:40 PM

एक्टर आमिर खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान  पिछले काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ''लाल सिंह चड्ढा'' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फैंस को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। हालांकि, अब फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। ''लाल सिंह चड्ढा'' 14 अपैल को रिलीज होगी। पहले यह फिल्म दिसंबर 2021 में रिलीज़ होनी थी, लेकिन अचानक कोरोना मामलों में बढ़ोत्तरी होने के बाद फिल्म की रिलीज़ टाल दी गई थी। अब आमिर खान ने सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए फिल्म की नई रिलीज़ का ऐलान कर दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आमिर खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान  पिछले काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फैंस को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। हालांकि, अब फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। 'लाल सिंह चड्ढा' 14 अपैल को रिलीज होगी।


पहले यह फिल्म दिसंबर 2021 में रिलीज़ होनी थी, लेकिन अचानक कोरोना मामलों में बढ़ोत्तरी होने के बाद फिल्म की रिलीज़ टाल दी गई थी। अब आमिर खान ने सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए फिल्म की नई रिलीज़ का ऐलान कर दिया है।

 

आमिर खान प्रोडक्शन्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए बताया कि यह फ़िल्म 14 अप्रैल 2022 में ही रिलीज़ होगी। पोस्ट में लिखा गया है, “अफवाहों के मद्देनजर हम कन्फर्म करना चाहते हैं कि लाल सिंह चड्ढा को 14 अप्रैल 2022 को बैसाखी के शुभ अवसर पर रिलीज किया जाएगा। हम फिर से उन सभी लोगों का शुक्रिया करना चाहेंगे जिन्होंने इस फिल्म की अभी तक की जर्नी को सपोर्ट किया। वायाकॉम 18 स्टूडियो और आमिर खान प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। इसका म्यूजिक प्रीतम ने दिया है और लिरिक्स आमिताभ भट्टाचार्या ने लिखी है, जबकि इसकी स्क्रिप्ट अतुल कुलकर्णी ने लिखी है।”

गौरतलब है कि 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर के अलावा मोना सिंह और नागा चैतन्या भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।


Aamir KhanKareena KapoorLal Singh Chaddhareleased14 AprilBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...