main page

दिवाली के दिन ही रिलीज होगी 'सीक्रेट सुपरस्टार', अगले दिन 'गोलमाल'

Updated 14 October, 2017 07:23:48 PM

आमिर ख़ान और अजय देवगन की फ़िल्में इस दिवाली पर टकरा रहा हैं। आमिर की सीक्रेट सुपरस्टार...

मुंबईः आमिर ख़ान और अजय देवगन की फ़िल्में इस दिवाली पर टकरा रहा हैं। आमिर की सीक्रेट सुपरस्टार तो अजय की गोलमाल अगेन रिलीज़ हो रही है। फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर जब दो बड़े स्टार्स फिल्में टकराती हैं जो इनके बीच मनमुटाव की खबरें सामने आती हैं। 

 

लेकिन आमिर खान और अजय देवगन के बीच फिल्मी क्लैश को लेकर कोई झगड़ा नहीं हैं, इसका सबूत दोनों अभिनेताओं ने शनिवार को दिया। 'गोलमाल अगेन' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' दिवाली के मौके को रिलीज हो रही हैं, लेकिन आमिर खान और अजय देवगन के बीच कोई मनमुटाव नहीं है। 'दंगल' के अभिनेता ने अजय की प्रशंसा करते हुए उन्हें महान व्यक्ति करार दिया है। आमिर ने शनिवार को ट्विटर पर अजय के साथ की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने ट्वीट किया, "यहां 'गोलमाल' लंबे समय बाद अजय से मिले। क्या महान व्यक्ति हैं।"

वहीं, अजय ने आमिर को 19 नवंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म के लिए शुभकामनाएं दीं। अजय ने लिखा, "अच्छे लोग हमेशा जीतते हैं। सीक्रेट या नहीं। शुभकामनाएं।" अजय अभिनीत 'गोलमाल अगेन' 20 अक्टूबर को रिलीज होगी। यह लोकप्रिय 'गोलमाल' फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म है। 

 

बता दें, अजय और आमिर की जोड़ी बड़े पर्दे पर साल 1997 में रिलीज हुई लोकप्रिय फिल्म 'इश्क' में जमी थी। कॉमेडी से भरी इस फिल्म में आमिर जूही चावला और अजय काजोल के साथ इश्क लड़ाते दिखे थे।

:

AAMIR KHANajay devganGolmal againbollywoodSuperstars

loading...