main page

Photos: नितिन देसाई के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे आमिर खान, परिवार का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

Updated 04 August, 2023 04:34:43 PM

मशहूर आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने 1 अगस्त की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनकी मौत की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई। सुसाइड से पहले नितिन ने आखिरी इच्छा जताई थी कि उनका अंतिम संस्कार एनडी स्टूडियो में किया जाए और उनकी यह इच्छा पूरी की जाएगी। आज दिवंगत डायरेक्टर का अंतिम संस्कार किया जा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री से कई सितारे और करीबी दिवंगत के अंतिम दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  मशहूर आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने 1 अगस्त की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनकी मौत की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई। सुसाइड से पहले नितिन ने आखिरी इच्छा जताई थी कि उनका अंतिम संस्कार एनडी स्टूडियो में किया जाए और उनकी यह इच्छा पूरी की जाएगी। आज दिवंगत डायरेक्टर का अंतिम संस्कार किया जा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री से कई सितारे और करीबी दिवंगत के अंतिम दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं।

 

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नितिन देसाई को खोने से उनके परिवार का रो रोकर बुरा हाल है। दिवंगत को अंतिम विदाई देने पहुंच रहे स्टार्स उनकी फैमिली के साथ दुख साझा करते नजर आ रहे हैं।

 

Bollywood Tadka



बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर आमिर खान नितिन देसाई के आखिरी दर्शन के लिए पहुंचे और इस दौरान काफी मायूस नजर आए।

Bollywood Tadka


वहीं, आशुतोष गवारिकर भी नितिन के परिवार को हिम्मत देने पहुंचे।

Bollywood Tadka


 


नितिन की शवयात्रा में कई लोग शामिल हुए और सबकी आंखों में आंसू थे।

Bollywood Tadka

 

बताया गया है कि नितिन देसाई पर करीब 250 करोड़ रुपये का कर्ज था, जिसके बोझ तले आकर उन्होंने अपनी जान दे दी।

Content Writer: suman prajapati

Aamir KhanarrivedNitin Desailast visitfamilybad conditionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...