main page

आमिर खान ने धूमधाम से मनाया मां का 89वां जन्मदिन, बर्थडे पार्टी में शामिल हुई एक्टर की एक्स वाइफ किरण राव

Updated 15 June, 2023 10:53:51 AM

सुपरस्टार आमिर खान फिल्मों के दमदार एक्टर होने के साथ ही बेस्ट फैमिली मैन भी हैं। उन्हें अक्सर फैमिली के साथ फंक्शन एंजॉय करते देखा जाता है और वह अपनी अपीयरेंस से इवेंट को खास बना देते हैं। अब हाल ही में मिस्टर परफेक्शनिश्ट ने अपनी मां के 89वें बर्थडे पर घर पर पार्टी होस्ट की, जिसमें उनके कई करीबी भी शामिल हुए। आमिर की मां के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार आमिर खान फिल्मों के दमदार एक्टर होने के साथ ही बेस्ट फैमिली मैन भी हैं। उन्हें अक्सर फैमिली के साथ फंक्शन एंजॉय करते देखा जाता है और वह अपनी अपीयरेंस से इवेंट को खास बना देते हैं। अब हाल ही में मिस्टर परफेक्शनिश्ट ने अपनी मां के 89वें बर्थडे पर घर पर पार्टी होस्ट की, जिसमें उनके कई करीबी भी शामिल हुए। आमिर की मां के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आमिर खान ने अपनी मां का 89वां जन्मदिन बड़ी धूम-धाम से मनाया, जिसमे उनकी एक्स वाइफ किरण राव भी शामिल हुई।

Bollywood Tadka

 

फोटोज में आमिर अपनी मां के बर्थडे केक के कैंडल जलाते नजर आ रहे हैं। वहीं, कई फोटोज में आमिर और किरण राव साथ बैठे नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो आमिर खान को आखिरी बार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक लेने का फैसला लिया था, लेकिन अब हालिया रिपोर्ट्स में उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर फिर से खबरें आनी शुरू हो गई हैं। 


Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Aamir KhancelebratedmotherbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...