main page

आमिर खान ने अपनी अम्मी और  परिवार के साथ मनाया ईद का जश्न!

Updated 11 April, 2024 01:33:12 PM

अपनी शानदार, प्रभावशाली और मनमोहक फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जाने जाने वाले सुपरस्टार आमिर खान को स्क्रीन पर और बाहर दोनों जगह अपार प्यार मिलता है।

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। अपनी शानदार, प्रभावशाली और मनमोहक फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जाने जाने वाले सुपरस्टार आमिर खान को स्क्रीन पर और बाहर दोनों जगह अपार प्यार मिलता है। यही कारण है कि विश्व स्तर पर उनका बहुत बड़ा प्रशंसक आधार है। जैसा कि देश आज ईद का त्योहार मना रहा है, आमिर खान के लाखों फैन्स यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि सुपरस्टार इस त्योहार को कैसे मनाएंगे। दिलचस्प बात यह है कि वह अपने घर पर अपने परिवार और दोस्तों के साथ ईद मना रहे हैं।

आमिर खान इस ईद पर अपने घर पर मौजूद हैं। वह वहां अपने परिवार और दोस्तों के साथ त्योहार मना रहे हैं। सुपरस्टार अपनी अम्मी, बच्चों जुनैद और आजाद के साथ त्योहार मनाते नज़र आए हैं। आमिर खान अपने बेटों जुनैद खान और आजाद के साथ अपने घर के बाहर आए जहां तीनों ने सफेद कुर्ता पहना हुआ था।  सुपरस्टार ने प्रशंसकों का भी स्वागत किया और उन्हें ईद की शुभकामनाएं दीं।  वह अपने घर के बाहर जमा हुए फैन्स को मिठाइयां बांटते भी नजर आए।

जैसा कि प्रशंसक हमेशा आमिर खान के ईद समारोह का इंतजार करते हैं, इस साल वह अपने परिवार के साथ घर पर होंगे।  इस बीच, आमिर खान अपनी अगली रिलीज 'सितारे जमीन पर' पर भी काम कर रहे हैं।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Aamir KhanEidmother and familyआमिर खान

loading...