main page

सिंगर गिप्पी गरेवाल के लाडले पर यूं प्यार लुटाते दिखे आमिर खान, इंटरनेट पर वायरल हुईं तस्वीरें

Updated 13 March, 2020 09:10:10 AM

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''लाल सिंह चड्ढा'' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म की शूटिंग पंजाब के आसपास के शहरों में हो रही हैं। आए दिन सेट से आमिर की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। हाल ही में आमिर की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म की शूटिंग पंजाब के आसपास के शहरों में हो रही हैं। आए दिन सेट से आमिर की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। हाल ही में आमिर की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में आमिर पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी गरेवाल के बेटे गुरबाज के साथ नजर आ रहे हैं। सामने आई इन तस्वीर में आमिर एख खेत में खड़े दिख रहे हैं। एक्टर गिप्पी के बेटे को गोद में उठाए उसके माथे पर किस कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो आमिर टी-शर्ट और ग्रे पैंट में दिख रहे हैं। वहीं गुरबाज येलो कलर की आउटफिट में क्यूट दिख रहे हैं। आमिर की गुरबाज संग ये तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो इसमें आमिर के साथ करीना कपूर खान मेन लीड में हैं। बता दें कि आमिर और करीना साल 2012 में आई फिल्म 'तलाश' के बाद पहली बार साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावा आमिर और करीना फिल्म 'थ्री इडियट्स' में भी साथ काम कर चुके हैं।

Bollywood Tadka

इस फिल्म में स्वर्ण मंदिर नरसंहार और इंदिरा गांधी की हत्या के बारे में भी दिखाया जाएगा।आमिर फिल्म में एक सिख का किरदार निभा रहे है और करीना उनकी प्रेमिका की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर का किरदार एक फौजी का होता है जो बचपन में दिव्यांग होता है लेकिन अपनी इच्छा शक्ति से वह बहुत कुछ हासिल करता है।

: Smita Sharma

Aamir Khancute picturesGippy GrewalbabyGurbaazviralinternetLaal Singh Chadhakareena kapoor khanBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...