main page

आमिर खान की लाडली आइरा ने अपनी शादी में गिफ्ट लेने से किया इंकार, कहा-उपहार के बजाय NGO में दान करें

Updated 03 January, 2024 10:47:27 AM

आखिर वो घड़ी आ ही गई जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। 3 जनवरी यानी की आज आमिर खान की लाडली आइरा खान शादी के बंधन में बंध जाएंगी। आज शाम 6 बजे मुंबई के होटल ताज लैंड्स एंड में आइरा मंगेतर नूपुर शिखारे संग रजिस्ट्रार मैरिज करेंगी। दोनों की शादी को लेकर फैंस बेहद उत्साहित हैं। इसी बीच आइरा-नूपुर को मिलने वाले गिफ्ट्स को लेकर एक खबर सामने आ रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. आखिर वो घड़ी आ ही गई जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। 3 जनवरी यानी की आज आमिर खान की लाडली आइरा खान शादी के बंधन में बंध जाएंगी। आज शाम 6 बजे मुंबई के होटल ताज लैंड्स एंड में आइरा मंगेतर नूपुर शिखारे संग रजिस्ट्रार मैरिज करेंगी। दोनों की शादी को लेकर फैंस बेहद उत्साहित हैं। इसी बीच आइरा-नूपुर को मिलने वाले गिफ्ट्स को लेकर एक खबर सामने आ रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, होने वाली दुल्हन आइरा खान ने शादी में मिलने वाले उपहार लेने से इंकार कर दिया है। गिफ्ट मिलने वाली रीति को लेकर उन्होंने एक विकल्प चुना है। उन्होंने कहा कि उन्हें शादी में दिए जाने वाले गिफ्ट्स के बजाय उनके एनजीओ में दान करें। 


आयरा मानसिक स्वास्थ्य और कल्याण के लिए समर्पित एक गैर-लाभकारी संगठन, अगात्सू के संस्थापक और सीईओ के रूप में काम करती हैं। 


 
बताया जा रहा है कि आइरा और नूपुर की एक पंजीकृत शादी होगी। इसके बाद शादी की सभी रस्में होंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आइरा और नूपुर की शादी बांद्रा के आलीशान ताज लैंड्स एंड होटल में संपन्न होगी।


आइरा खान और नूपुर शिखारे शादी के बाद दो ग्रेंड रिसेप्शन दिए जाएंगे। एक रिसेप्शन दिल्ली और दूसरा जयपुर में होगा, जिसमें बॉलीवुड जगत की कई मशहूर हस्तियां शामिल होंगी।

Content Writer: suman prajapati

Aamir KhandaughterIra Khan refusedgiftweddingdonateNGOBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...