main page

महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से नुपुर संग शादी करेंगी आमिर की बेटी आइरा, दो शहरों में देंगे रिसेप्शन!

Updated 29 December, 2023 04:59:08 PM

महज कुछ ही दिनों में सुपरस्टार आमिर खान के घर शहनाइयां बजने वाली हैं। एक्टर की बेटी आइरा खान जल्द ही नुपुर शिखारे की दुल्हन बनेंगी। दोनों के घर कुछ दिनों पहले से ही शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं। इसी बीच नुपुर -आइरा की शादी को लेकर कुछ नए अपडेट सामने आए हैं। पता चला है कि कपल की शादी महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से होगी और शादी के बाद दो रिसेप्शन होंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम. महज कुछ ही दिनों में सुपरस्टार आमिर खान के घर शहनाइयां बजने वाली हैं। एक्टर की बेटी आइरा खान जल्द ही नुपुर शिखारे की दुल्हन बनेंगी। दोनों के घर कुछ दिनों पहले से ही शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं। इसी बीच नुपुर -आइरा की शादी को लेकर कुछ नए अपडेट सामने आए हैं। पता चला है कि कपल की शादी महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से होगी और शादी के बाद दो रिसेप्शन होंगे।

 

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आमिर खान के घर उनकी बेटी की शादी की तैयारियों जोरों शोरों से चल रही हैं। आइरा खान और नुपुर शिखारे की शादी 3 जनवरी को बांद्रा के आलीशान ताज लैंड्स एंड होटल में होगी। इसके बाद 6 से 10 जनवरी के बीच में दो रिसेप्शन पार्टियां होंगी। पहला रिसेप्शन दिल्ली और दूसरा जयपुर में होगा।

 

यह भी बताया गया कि आइरा-नुपुर की शादी में बी टाउन के कई बड़े स्टार्स शामिल हो सकते हैं। 

 

बता दें, आमिर खान की बेटी आइरा खान और नुपुर शिखरे की सगाई पिछले साल सितंबर में इटली में हुई थी, जिसमें उनका पूरा परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे।
 

Content Writer: suman prajapati

Aamir KhandaughterIra KhanmarryNupur ShikhareMaharashtrian customsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...