main page

Dono Premier: आमिर ने सलमान खान को लगाया गले, दोनों को साथ देख फैंस को आई 'अंदाज अपना-अपना' की याद

Updated 06 October, 2023 11:06:42 AM

सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल और पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा जल्द ही फिल्म 'दोनो' में नजर आएंगे। इसी बीच फिल्म के मेकर्स ने बीते दिन इसकी ग्रैंड स्क्रीनिंग होस्ट की थी जिसमें तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की थी। स्क्रीनिंग में सुपरस्टार आमिर खान और  सलमान खान भी शामिल हुए और इस दौरान दोनों एक द

बॉलीवुड तड़का टीम. सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल और पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा जल्द ही फिल्म 'दोनो' में नजर आएंगे। इसी बीच फिल्म के मेकर्स ने बीते दिन इसकी ग्रैंड स्क्रीनिंग होस्ट की थी जिसमें तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की थी। स्क्रीनिंग में सुपरस्टार आमिर खान और  सलमान खान भी शामिल हुए और इस दौरान दोनों एक दूसरे को गर्मजोशी मिलते नजर आए, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि ‘दोनों’ के प्रीमियर में सलमान खान और आमिर खान एक दूसरे को कसकर गले लगाते हैं। इस दौरान आमिर ने अपने बेटे जुनैद को भी सलमान से मिलवाते हैं और फिर तीनों एक साथ मीडिया के सामने पोज देते है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

लुक की बात करें तो इस दौरान सलमान खान ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आए। वहीं, आमिर इवेंट में कैजुअल स्ट्राइप्ड शर्ट में नजर आए।

 


वीडियो में सलमान खान और आमिर खान को एक साथ देख फैंस काफी खुश हो रहे हैं। कई लोग दोनों खान की दोस्ती की खूब तारीफ कर रहे हैं तो कई कह रहे हैं कि दोनों ने फिल्म अंदाज अपना-अपना की याद दिला दी। 


 

Content Writer: suman prajapati

Aamir KhanhugsSalman KhanfilmDonoPremierBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...