main page

पहली बार आमिर पहुंचे अवार्ड फंक्शन में, मलाइका से अनुष्का तक ने हॉट ड्रैस में ढाया कहर

Updated 23 September, 2017 10:51:10 AM

शुक्रवार को मुंबई में आयोजित जीक्‍यू अवॉर्ड्स में अक्‍सर आवॉर्ड फंक्‍शनों से दूरी बना रखने वाले आमिर खान भी पहुंचे। रणवीर सिंह ने बॉलीवुड के इस ''मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट'' के साथ सेल्‍फी लेने का अपना मौका नहीं छोड़ा।

मुंबई: शुक्रवार को मुंबई में आयोजित जीक्‍यू अवॉर्ड्स में अक्‍सर आवॉर्ड फंक्‍शनों से दूरी बना रखने वाले आमिर खान भी पहुंचे। रणवीर सिंह ने बॉलीवुड के इस 'मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट' के साथ सेल्‍फी लेने का अपना मौका नहीं छोड़ा।

Bollywood Tadka


लेकिन इसी बीच इंटरनेट पर इसी अवॉर्ड फंक्‍शन का एक और मूमेंट है जो काफी वायरल हो रहा है। वह है जब रणवीर सिंह की मुलाकात अपनी पुरानी को-स्‍टार अनुष्‍का शर्मा से हुई। 
 

Bollywood Tadka


इस अवॉर्ड फंक्‍शन में पहुंचे सितारों की बात करें तो यहां सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, करण जौहर, श्रीदेवी, जैकलीन फर्नांडीज, राजकुमार राव, काल्‍की कोचलिन, ईशा गुप्‍ता, मलाइका अरोड़ा, सयानी गुप्‍ता जैसे कई सितारे नजर आए।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

जैकलीन यहां सिद्धार्थ और करण जौहर के साथ पहुंचीं। काल्‍की कोचलिन, शमिता शेट्टी और एक्‍ट्रैस सयानी गुप्‍ता भी ।

 

Bollywood Tadka

यहां विजेताओं की बात करें तो रणवीर सिंह को एंटरटेनर ऑफ द ईयर, अनुष्‍का शर्मा वुमेन ऑफ द ईयर, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा मोस्‍ट स्‍टाइलिश और राजकुमार राव को एक्‍टर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला। डिजाइनर ऑफ द ईयर के रूप में मनीष मल्‍होत्रा को चुना गया जबकि एक्‍सिलेंस इन एक्टिंग श्रीदेवी को मिला।

Bollywood Tadka

:

aamir khanGQ awardsMalaika Arora KhanAnushka Sharma

loading...