main page

पुणे एयरपोर्ट पर नजर आया आमिर खान का अनोखा अंदाज, लापता लेडीज से है खास कनेक्शन!

Updated 26 February, 2024 02:03:09 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आमिर खान बतौर प्रोड्यूसर इन दिनों अपनी अगली फिल्म लापता लेडीज की रिलीज की तैयारी में हैं। इस फिल्म को उनकी एक्स वाइफ किरण राव ने डायरेक्ट किया हैं जो 1 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आमिर खान बतौर प्रोड्यूसर इन दिनों अपनी अगली फिल्म लापता लेडीज की रिलीज की तैयारी में हैं। इस फिल्म को उनकी एक्स वाइफ किरण राव ने डायरेक्ट किया हैं जो 1 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिलहाल फिल्म की टीम जोरो शोरों से देश भर में फिल्म का प्रचार कर रही है। इस बीच 'मोस्टली लापता' सुपरस्टार आमिर खान को पुणे एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया हैं।

जी हां, फिल्म लापता लेडीज़ के प्रमोशन के लिए पुणे जा रहें सुपरस्टार ने अपनी उपस्थिति से हर किसी को सरप्राइज किया हैं। दरअसल हर कोई जानता है कि आमतौर आमिर खान पब्लिक के बीच कम ही नजर आते हैं, ऐसे में जब हाल में उन्हें देखा गया तो फैन्स के लिए ये एक शानदार नजारा बन गया। इस दौरान आमिर खान को 'मोस्टली लापाटा' टी-शर्ट पहने देखा गया जिससे फिल्म के उनकी एक्साइटमेंट साफ समझ आती हैं।

बता दें, इन दिनों आमिर खान बहुप्रतीक्षित 'सितारे ज़मीन पर' की शूटिंग कर रहे हैं और साथ ही साथ वो 'लाहौर 1947' के निर्माण पहलुओं पर भी काम कर रहे हैं। और अपने इसी बिजी शेड्यूल के बीच सुपरस्टार को अपने प्रोडक्शंस के अगले वेंचर 'लापता लेडीज' का प्रमोशन करते देखा गया।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Aamir Khanunique stylePune airportspecial connectionlaapataa ladies

loading...