main page

'लापता लेडीज' की स्क्रीनिंग में आमिर खान ने शेयर किया फिल्म के रिलीज से पहले का सफर

Updated 01 March, 2024 06:26:06 PM

किरण राव की फिल्म लापता लेडीज ने फाइनली थिएटर्स में दस्तक दे दी हैं। इस फिल्म को लेकर ऑडियंस में काफी उत्साह था।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। किरण राव की फिल्म लापता लेडीज ने फाइनली थिएटर्स में दस्तक दे दी हैं। इस फिल्म को लेकर ऑडियंस में काफी उत्साह था। ऐसे में अब जब ये फिल्म आज दर्शकों के बीच है, तो फिल्म के साथ बतौर प्रोड्यूसर जुड़े सुपरस्टार आमिर खान ने पुराने दिनों को याद करते हुए अपनी पिछली रिलीज के बारे में बात की हैं।

 

जी हां, इस फिल्म की स्क्रीनिंग में आमिर खान बड़े पर्दे अपनी फिल्मों की रिलीज का अपना अनुभव शेयर करते नजर आएं। उन्होंने कहा, "मैं और मेरे दोस्त अक्सर एक साथ समय बिताते थे। ऐसा तब होता था जब हमारी फिल्में रिलीज होने के बहुत करीब आ जाती थीं और हम सो नहीं पाते थे।"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Spice (@spicesocial)

 

उन्होंने आगे कहा, "तो, हम एक साथ बैठते थे और बातें करते थे, हम अपनी चाय लेते थे और सड़क पर बैठते थे, कारों को देखते थे। हम सचमुच रिलीज से पहले सड़क पर आते थे। कभी-कभी हम सोचते थे कि यह सीन गलत है, हमें उस सीन को काट देना चाहिए लेकिन अब हम कुछ नहीं कर सकते, फिल्म चली गई है। तब कोई कहेगा कि नहीं, वह सीन बहुत अच्छा है और दूसरा सीन भी अच्छा है और गाना भी शानदार है। और फिर हम अचानक हमें कॉन्फिडेंस आ जाता था। और फिर हमारी सांसें बदल जाती थीं. और फिर हमें कहना चाहिए कि यह हिट है। तो, यह एक हिट है से लेकर यह एक फ्लॉप का पेंडुलम मेरे दिमाग में घूम रहा है। तो चलिए आशा करते हैं कि यह अच्छा प्रदर्शन करेगी। और एक बार फिर धन्यवाद दोस्तों। बहुत बहुत धन्यवाद।"


 
जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म आज रिलीज हो चुकी है।

Content Editor: Varsha Yadav

Aamir KhanLaapta Ladiesshared journey before filmamir khan news

loading...