main page

माथे पर टीका..आंखों में ढेर सारा काजल... खूब सारा मेकअप लगाए देर रात मुंबई की सड़कों पर दिखे आमिर के बड़े बेटे जुनैद

Updated 11 April, 2024 01:29:32 PM

बी-टाउन के कई स्टार्स किड्स इंडस्ट्री की दुनिया में अपने पांव जमा चुके हैं। इस सिलसिले में अगला नाम सुपरस्टार आमिर खान के बेटे जुनैद खान का है। जुनैद जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखने वाले हैं। इसी बीच उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे खूब सारा मेकअप किए हुए नजर आ रहे हैं।

मुंबई: बी-टाउन के कई स्टार्स किड्स इंडस्ट्री की दुनिया में अपने पांव जमा चुके हैं। इस सिलसिले में अगला नाम सुपरस्टार आमिर खान के बेटे जुनैद खान का है। जुनैद जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखने वाले हैं। इसी बीच उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे खूब सारा मेकअप किए हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

आमिर खान के बेटे जुनैद खान को बुधवार रात मुंबई की सड़कों पर मेकअप में देखा गया। तस्वीरों में जुनैद खान ब्लैक कल की टी-शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने माथे पर लंबा-सा टीका और आंखों में खूब सारा काजल लगाया हुआ है। वे इस लुक में थिएटर से बाहर निकले ही थे कि लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई। पैपराजी को पोज देते हुए जुनैद ने कहा, "अभी भी मेकअप में हूं भाई लोग।"

 

Bollywood Tadka

अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने पूछा, "वह कौन सा किरदार निभा रहे हैं?" एक अन्य यूजर ने कहा, "'उन्हें जाने दीजिए, वह सुर्खियों में नहीं रहना चाहते।'' एक और यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "गांव में बच्चों को ऐसे ही काजल लगाया जाता है।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "ओ भाई यह क्या है।"

Bollywood Tadka


बता दें कि जुनैद कई दिनों से थिएटर भी कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि जुनैद खान ने पृथ्वी थिएटर में हुए एक नाटक में शिखंडी का किरदार निभाया है। जुनैद का वायरल लुक उसी किरदार का है।

Bollywood Tadka


 उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे खूब सारा मेकअप किए हुए नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 


 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Aamir KhanSonJunaid KhanWearingHeavy MakeupBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...