main page

एक्स वाइफ रीना दत्ता के साथ हुए स्पॉट आमिर खान, यूजर्स बोले- इतना प्यार है तो छोड़ा क्यों?

Updated 14 September, 2023 02:00:03 PM

फिल्म इंड्स्ट्री के दिग्गज एक्टर आमिर खान भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में आ जाते हैं। हाल ही में आमिर खान को उनकी एक्स वाइफ रीना दत्ता के साथ बांद्रा में स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें वायरल होते ही वह सुर्खियों में आ गए।एक्टर को एक्स वाइफ एक साथ देख लोग उनके खूब मजे ले रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंड्स्ट्री के दिग्गज एक्टर आमिर खान भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में आ जाते हैं। हाल ही में आमिर खान को उनकी एक्स वाइफ रीना दत्ता के साथ बांद्रा में स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें वायरल होते ही वह सुर्खियों में आ गए।एक्टर को एक्स वाइफ एक साथ देख लोग उनके खूब मजे ले रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आमिर खान प्रिंटेड कुर्ता और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं तो वहीं उनकी एक्स वाइफ रीना दत्ता पर्पल कलर के कुर्ते और व्हाइट पैंट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान आमिर अपनी एक्स वाइफ के साथ पैपराजी को पोज दे रहे हैं। रीना रॉय और आमिर की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


तस्वीरें और वीडियो देख यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'एक्स वाइफ से इतना प्यार है तो छोड़ा क्यों?' दूसरे ने कहा, 'इतना ही प्यार है तो फिर तलाक क्यों लिया?' अन्य ने कहा, 'इनका सही है।'

Bollywood Tadka


बता दें कि रीना दत्ता एक्टर आमिर खान की पहली पत्नी हैं। दोनों ने साल 1986 में शादी रचाई थी। हालांकि, साल 2002 में दोनों का तलाक हो गया था, लेकिन उसके बाद भी दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट होते देखा जाता है।

Content Writer: suman prajapati

Aamir Khanspottedex-wifeReena DuttauserstrolledBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...