main page

''लाल सिंह चड्ढा' के पोस्ट प्रोडक्शन वर्क के बीच Aamir ने ऐसे पूरी की नींद, डायरेक्टर ने शेयर की फोटो

Updated 08 July, 2022 12:25:12 PM

लाल सिंह चड्ढा के हेवी पोस्ट प्रोडक्शन वर्क में बिजी आमिर खान ने स्टूडियो में पूरी की नींद, सामने आईं तस्वीरें

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा अपनी रिलीज के लिए तैयार हैं। ऐसे में फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन काम में जुटी हैं ताकि सब कुछ एकदम परफेक्ट हो। इस सब के बीच फिल्म के लीड एक्टर आमिर खान भी इतने बिजी रह रहे है कि उन्हें सोने तक का भी समय मुश्किल से मिल पा रहा हैं।

 

हाल ही में लाल सिंह चड्ढा के निर्देशक अद्वैत चंदन ने अपने सोशल मीडिया पेज पर लीड एक्टर आमिर खान की एक फोटो शेयर की हैं। इस फोटो में आमिर सोते हुए नजर आ रहें है और उनके पास एक ग्रीन कलर की पिलो भी देखी जा सकती हैं। इसे देख कर लगता है मानो ये पोस्ट प्रोडक्शन स्टूडियो में ली गई फोटो है ,जहां आमिर को जैसे ही काम से फुरसत मिली उन्होंने एक नैप ले ली। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Advait Chandan (@advaitchandan)

 

इस फोटो को शेयर करते हुए डायरेक्टर साहेब  ने कैप्शन में लिखा- स्लीपिंग में भी परफेक्शनिस्ट। उठ ते ही नहीं हैं। #कुंभकरण आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं। ये फिल्म  फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक है। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है।

Content Writer: Deepender Thakur

laal singh chaddhaaamir khanlaal singh chaddha post production work

loading...