main page

'लापता लेडीज' की कास्ट संग स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए बेंगलुरू जाएंगे आमिर-किरण, IIM छात्रों से करेंगे बातचीत

Updated 13 February, 2024 11:00:51 AM

फिल्ममेकर किरण राव की अगली फिल्म 'लापता लेडीज' इन दिनों खूब चर्चा में है। वहीं अब फिल्म के प्रोड्यूसर आमिर खान, निर्देशक किरण राव और फिल्म की लीड कास्ट प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए बैंगलोर जाने वाले हैं।

नई दिल्ली। फिल्ममेकर किरण राव की अगली फिल्म 'लापता लेडीज' इन दिनों खूब चर्चा में है। प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल जैसे होनहार कलाकारों से सजे फिल्म का ट्रेलर प्रशंसकों और दर्शकों के बीच पहले ही शानदार माहोल बना चुका है, जो किरण द्वारा बनाई गई मजेदार दुनिया का वादा करता है। फिलहाल फिल्म के प्रमोशन्स जोरों से शुरू हो चुके है और जिसे आगे बढ़ाते हुए भोपाल और जयपुर के बाद अब फिल्म की टीम बेंगलुरू जाने की तैयारी में है।

 

बता दें, हाल ही में मेकर्स ने भोपाल और जयपुर में फिल्म की स्पेशल प्रीमियर होस्ट की थी जिसे कमाल की प्रतिक्रिया मिली। ऐसे में अब प्रोड्यूसर आमिर खान, निर्देशक किरण राव और फिल्म की लीड कास्ट प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए बैंगलोर जाने वाले हैं।

 

जी हां, फिल्म की टीम 13 फरवरी को बेंगलुरु जाएगी, और यह वास्तव में खास होगा क्योंकि आईआईएम कॉलेज कैंपस उन उल्लेखनीय लोकेशन्स में से एक है जहां राजकुमार हिरानी और आमिर खान ने अपनी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर '3 इडियट्स' की शूटिंग की थी। आमिर खान आईआईएम बेंगलुरू के छात्रों के साथ बातचीत करेंगे और यह यकीनन से सुपरस्टार के लिए एक यादगार पल होगा।

 

'लापता लेडीज़ एक देशी कहानी होने के साथ साथ शहरों पर भी फोकस करती है। इस फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के सीहोर के रियल लोकेशन्स पर की गई और फिल्म के हिस्से के रूप में गांव के लोगों और जगहों को भी शामिल किया गया है।

 

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

Content Editor: Varsha Yadav

lapta Ladieslapta Ladies Release datelapta Ladies starcastamir khan

loading...