main page

आनंद एल राय ने रेड कार्पेट पर नखरेवाली के नये चेहरे को किया पेश

Updated 29 January, 2024 04:38:20 PM

नई प्रतिभाओं को पहचानने और उनका अवसर देने की क्षमता के लिए जाने जाने वाले आनंद एल राय ने इंडस्ट्री में जीवंत आवाज़ों को पेश करने के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की चमक-दमक में ग्लैमर का एक अतिरिक्त डोज देखने को मिला, जब प्रसिद्ध फिल्म निर्माता आनंद एल राय ने गर्व से नखरेवाली के नये टैलेंट, अंश दुग्गल और प्रगति श्रीवास्तव की गतिशील जोड़ी को एक शानदार रेड कार्पेट डेब्यू में पेश किया। यह प्रतिष्ठित कार्यक्रम सितारों से भरी हुई थी।

 

नई प्रतिभाओं को पहचानने और उनका अवसर देने की क्षमता के लिए जाने जाने वाले आनंद एल राय ने इंडस्ट्री में जीवंत आवाज़ों को पेश करने के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया। रेड कार्पेट का डेब्यू बॉलीवुड में अंश और प्रगति की आकर्षक यात्रा की शुरुआत का एक प्रमाण था, जिसने प्रशंसकों और मीडिया का ध्यान समान रूप से आकर्षित किया।

 

जैसे ही तीनों ने कैमरे के सामने पोज़ दिया, नवोदित कलाकारों ने आत्मविश्वास और आकर्षण बिखेरा, जो एक उल्लेखनीय सिनेमाई यात्रा का वादा करता है। नई प्रतिभाओं को बढ़ावा देने के लिए आनंद एल राय की प्रतिबद्धता स्पष्ट दिख रहा था, और इंडस्ट्री कलर येलो प्रोडक्शंस के प्रतिष्ठित बैनर के तहत जोड़ी के ऑन-स्क्रीन जादू का उत्सुकता से इंतजार कर रहा है।

Content Editor: Varsha Yadav

Aanand L Rainew face of NakhrewaliNakhrewalientertainment news

loading...