main page

'मनमर्जियां' के बाद एक बार फिर से अभिषेक और तापसी इस फिल्म में आएंगे नज़र

Updated 28 March, 2019 02:04:56 AM

बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार संजय लीला भंसाली जूनियर बी अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री तापसी पन्नू को लेकर फिल्म बना सकते हैं। खबरों के मुताबिक, भंसाली काफी समय से साहिर लुधियानवी और अमृता प्रीतम की जिंदगी पर फिल्म बनाना चाह रहे हैं। ऐसा माना जा रहा था कि शाहरुख खान, इरफान खान या अभिषेक बच्चन में से कोई ....

मुंबईः बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार संजय लीला भंसाली जूनियर बी अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री तापसी पन्नू को लेकर फिल्म बना सकते हैं। खबरों के मुताबिक, भंसाली काफी समय से साहिर लुधियानवी और अमृता प्रीतम की जिंदगी पर फिल्म बनाना चाह रहे हैं। ऐसा माना जा रहा था कि शाहरुख खान, इरफान खान या अभिषेक बच्चन में से कोई एक साहिर का किरदार निभा सकता है।
Bollywood Tadka
अब चर्चा है कि अभिषेक बच्चन का नाम इस फिल्म में साहिर के किरदार के लिए तय कर लिया गया है जबकि तापसी पन्नू, अमृता प्रीतम का किरदार निभाती नजर आएंगी। अभी तक अभिषेक और तापसी ने फिल्म साइन नहीं की है हालांकि उन्हें स्क्रिप्ट पसंद है। माना जा रहा है कि स्टारकास्ट की जल्द ही औपचारिक घोषणा हो जाएगी। अभिषेक और तापसी की जोड़ी इससे पूर्व मनमर्जियां में साथ काम कर चुकी है। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को पसंद किया गया था।

: Pawan Insha

abhishek bachchan and taapsee pannuManmarziyaanbollywoodhindi moviebollywood latest newsbollywood hindi news

loading...