main page

किसान की तस्वीर शेयर कर यूजर बोला- 'अगर अभिषेक 'बच्चन' नहीं होते',एक्टर ने यूं की बोलती बंद

Updated 10 November, 2020 08:28:55 AM

बाॅलीवुड स्टार्स को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। किसी भी मौके पर ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल कर देते हैं। वहीं इंडस्ट्री के कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं जो ट्रोलर्स के निशाने पर खासतौर पर रहते हैं। बाॅलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन उन्हीं में से एक हैं। हाल ही में एक यूजर ने अभिषेक को ट्रोल करने की कोशिश की तो बदले में एक्टर ने भी करारा जवाब दे दिया।

मुंबई: बाॅलीवुड स्टार्स को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। किसी भी मौके पर ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल कर देते हैं। वहीं इंडस्ट्री के कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं जो ट्रोलर्स के निशाने पर खासतौर पर रहते हैं। बाॅलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन उन्हीं में से एक हैं। हाल ही में एक यूजर ने अभिषेक को ट्रोल करने की कोशिश की तो बदले में एक्टर ने भी करारा जवाब दे दिया।

Bollywood Tadka

दरअसल, एक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में  एक किसान नजर आ रहा है, जो अपने खेत में खड़ा हुआ है। किसान के पीछे पराली जल रही है। तस्वीर में दिखने वाले शख्स की शक्स काफी हद तक जूनियर बच्चन से मिल रही है। ऐसे में इसी बात को लेकर यूजर ने तस्वीर शेयर की और इसके साथ लिखा-  'अगर अभिषेक 'बच्चन' नहीं होते।'

Bollywood Tadka

इस पोस्ट पर अभिषेक ने रिएक्ट करते हुए करारा जवाब दिया। अभिषेक ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा- 'हाहाहाहा। फनी! लेकिन फिर भी तुमसे अच्छा दिखता है।' मालूम हो कि ऐसा पहली बार नहीं है जब अभिषेक ने किसी ट्रोलर को करारा जवाब दिया हो, इससे पहले भी वो कई बार ऐसा कर चुके हैं।  

Bollywood Tadka

नेपोटिज्म को लेकर कही थी ये बात 

बीते दिनों अभिषेक ने नेपोटिज्म को लेकर अपनी राय रखी थी। जूनियर बच्चन ने कहा था कि अमिताभ बच्चन ने उनके लिए कभी सिफारिश नहीं की। बल्कि खुद उन्होंने अपने पिता की फिल्म 'पा' को प्रोड्यूस किया था। नेपोटिज्म को लेकर कई बार अभिषेक की तुलना अमिताभ बच्चन से की  जा चुकी है। काम की बात करें तो अभिषेक बच्चन जल्द ही उनकी फिल्म लूडो रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह दसवीं, बिग बुल और बॉब बिस्वास में भी नजर आने वाले हैं।

: Smita Sharma

abhishek bachchanbefittingreplytrollerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...