main page

ऐश्वर्या की कांस लुक को देखकर घायल हुए अभिषेक बच्चन बोले...

Updated 20 May, 2017 02:11:05 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने कल 70वें कांस फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर सिंड्रेला जैसी ड्रेस पहनी और सभी को इम्प्रेस कर दिया।वह इस ड्रैस में काफी सुन्दर लग रही थी।उनके इस लुक को लोगों ने काफी पसंद किया यहां तक कि एक्ट्रेस इतनी खुबसूरत लग रही थी के किसी की भी उससे नजरें नहीं हट रही थी

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने कल 70वें कांस फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर सिंड्रेला जैसी ड्रेस पहनी और सभी को इम्प्रेस कर दिया।वह इस ड्रैस में काफी सुन्दर लग रही थी।उनके इस लुक को लोगों ने काफी पसंद किया यहां तक कि एक्ट्रेस इतनी खुबसूरत लग रही थी के किसी की भी उससे नजरें नहीं हट रही थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने यहां डिजाइनर Michael Cinco की पाउडर ब्लू बालगाउड की ड्रेस पहनी और बिल्कुल राजकुमारी जैसी लग रही थीं। बता दें कि कांस में ऐश्वर्या राय फैशन ब्रांड लोरियल पेरिस का प्रतिनिधत्व करने पहुंची हैं।

ऐश्वर्या राय का ये लुक देखकर अभिषेक बच्चन भी खुद को रोक नहीं पाए और इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि ‘मुझे इस तस्वीर से प्यार है और जो इस तस्वीर में है उससे भी..

अभिषेक ने ये तस्वीर भी पोस्ट करते हुए फैंस को ऐश्वर्या राय का पहला लुक दिखाया।वह कांस फिल्म फैस्टिवल के दौरान काफी खुश नजर आए।

 वहीं जब इस ऐश्वर्या की इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेत्री आथिया शेट्टी ने बताया कि ऐश्वर्या राय उनकी फेवरिट हैं।
 

:

Abhishek BachchanAishwarya Rai BachchanCannes Festival

loading...