main page

अपने मम्मी-पापा के नक्शे कदमों पर चलेंगे अभिषेक बच्चन, राजनीति की दुनिया में करने जा रहे एंट्री!

Updated 16 July, 2023 12:54:41 PM

बॉलीवुड सेलिब्रेटीज का राजनीति की दुनिया से पुराना नाता है। इंडस्ट्री से हेमा मालिनी, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और किरण खेर जैसे कई स्टार्स हैं जो एक्टिंग के साथ-साथ पॉलिटिक्स में भी नाम कमा रहें हैं। वहीं, अब खबर है कि अमिताभ के बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन भी पॉलिटिक्स जॉइन करने जा रहे हैं। हालांकि, अभिषेक की तरफ से अभी तक कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

मुंबई. बॉलीवुड सेलिब्रेटीज का राजनीति की दुनिया से पुराना नाता है। इंडस्ट्री से हेमा मालिनी, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और किरण खेर जैसे कई स्टार्स हैं जो एक्टिंग के साथ-साथ पॉलिटिक्स में भी नाम कमा रहें हैं। वहीं, अब खबर है कि अमिताभ के बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन भी पॉलिटिक्स जॉइन करने जा रहे हैं। हालांकि, अभिषेक की तरफ से अभी तक कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

 

 

रिपोर्ट के मुताबिक, अभिषेक बच्चन जल्द ही अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी ज्वाइन करने वाले हैं। खबर ये भी है कि अभिषेक 2024 में होने वाले चुनाव में प्रयागराज से उतरेंगे। वह अपने पिता की तरह प्रयागराज से चुनाव लड़ेंगे। फिलहाल अभी तक अभिषेक बच्चन और समाजवादी पार्टी की तरफ से कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो अभिषेक बच्चन को आखिरी बार यामी गौतम के साथ फिल्म ‘दसवीं’ में देखा गया था। उनकी ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।  

Content Writer: suman prajapati

Abhishek BachchanenterpoliticsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...