main page

कैटरीना के भाई को डेट कर रही हैं इलियाना डिक्रूज! मालदीव से तस्वीर वायरल होने के बाद हो रही ऐसी चर्चा

Updated 17 July, 2022 05:40:46 PM

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने 16 जुलाई को मालदीव में फैमिली के साथ अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस के बर्थडे में उनकी फैमिली के अलावा उनके दोस्त भी शामिल हुए, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज भी मौजूद थीं। इलियाना कैटरीना के बर्थडे पर उनकी बहनों और भाई संग मालदीव में खूब मस्ती करती दिखीं। उनकी वायरल एक तस्वीर को देख खबरें उड़ने लगीं कि इलियाना कैटरीना के भाई सेबेस्टियन को डेट कर रही हैं। वायरल तस्वीर को देख लोग यही अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद उन्हें जिंदगी में प्यार फिर से मिल गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने 16 जुलाई को मालदीव में फैमिली के साथ अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस के बर्थडे में उनकी फैमिली के अलावा उनके दोस्त भी शामिल हुए, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज भी मौजूद थीं। इलियाना कैटरीना के बर्थडे पर उनकी बहनों और भाई संग मालदीव में खूब मस्ती करती दिखीं। उनकी वायरल एक तस्वीर को देख खबरें उड़ने लगीं कि इलियाना कैटरीना के भाई सेबेस्टियन को डेट कर रही हैं। वायरल तस्वीर को देख लोग यही अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद उन्हें जिंदगी में प्यार फिर से मिल गया है। तो आइए जानते हैं पूरा माजरा क्या है।

Bollywood Tadka

 

खबरों की माने तो सुनने में रहा है कि सेबेस्टियन और इलियाना करीब छह महीने से रिलेशनशिप में हैं। सूत्रों का कहना है कि यह कपल कैटरीना के पुराने घर बांद्रा में और लंदन में अक्सर घूमता रहता है। अपने अकाउंट को प्राइवेट रखने वाले सेबेस्टियन और इलियाना एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो भी करते हैं।

 

इलियाना को कैटरीना के बर्थडे पर उनके भाई और दोस्तों के साथ देखे जाने के बाद लोगों का यह शक गहराने लग गया है। इलियाना ने खुद एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके और कैटरीना के अलावा विक्की कौशल, सेबेस्टियन, इसाबेल, आनंद तिवारी और मिनी माथुर नजर आ रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

बता दें, इससे पहले इलियाना डिक्रूज फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन को डेट कर रही थीं।  हालांकि, कुछ सालों के रिलेशन के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। एंड्रयू से रिश्ता खत्म होने के बाद से इलियाना सिंगल थीं, अपने आप में व्यस्त थीं। वहीं अब कैटरीना के भाई सेबेस्टियन संग अफेयर की खबरें वायरल होने के बाद एक बार फिर वह सुर्खियों में आ गई हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

ReportsIleana DcruzdatingKatrina KaifbrotherSebastianBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...