main page

प्रभास स्टारर फिल्म 'साहो' का एक्शन से लबरेज पोस्टर रिलीज

12 June, 2019 08:55:05 PM

सुपरस्टार प्रभास (PRABHAS) ने बमबारी और उड़ती हुई कारों के साथ फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया है। इस नवीनतम पोस्टर में फिल्म में नजर आने वाले दमदार एक्शन की झलक साफ़ देखी जा सकती है। फिल्म के निर्माताओं ने पोस्टर के जरिये रोमांच .....

नई दिल्ली। सुपरस्टार प्रभास (PRABHAS) ने बमबारी और उड़ती हुई कारों के साथ फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया है। इस नवीनतम पोस्टर में फिल्म में नजर आने वाले दमदार एक्शन की झलक साफ़ देखी जा सकती है। फिल्म के निर्माताओं ने पोस्टर के जरिये रोमांच और थ्रिलिंग अनुभव की झलक साझा की है जिसने फिल्म के लिए प्रशंसकों अभी से सुपर एक्साइटेड कर दिया है। प्रभास ने एक्शन से भरपूर यह पोस्टर शेयर करते हुए लिखा....

 

 

फिल्म के इस नए पोस्टर में बाइक पर सवार प्रभास एक्शन के लिए तैयार नजर आ रहे है, वही बैकग्राउंड में चारों ओर बमबारी से कार हवा में उड़ते हुए नजर आ रही है। अभिनेता के इंटेंस लुक और बाइक की रफ़्तार ने दर्शकों के दिलों की धड़कन तेज कर दी है।इससे पहले, शेड्स ऑफ साहो की श्रृंखला को काफी सरहाया गया था और साथ ही वीडियो में दिखाए गए भारीभरकम स्टंट ने फिल्म के प्रति अधिक जिज्ञासु कर दिया था।

 

फिल्म के निर्माता कल सुबह 11 बज कर 23 मिनट पर फिल्म का टीजर रिलीज करने के लिए तैयार है, ऐसे में श्रद्धा कपूर ने दर्शकों के बीच उत्सुकता को ओर अधिक बढ़ाते हुए अपने सोशल मीडिया पर स्टोरी शेयर की है। सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है "साहो" में सुपरस्टार प्रभास अपने एक्शन का दमखम दिखाते हुए नज़र आएंगे। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है।

 

साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे।गुलशन कुमार की टी-सीरीज और भूषण कुमार और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत "साहो" सुजीत द्वारा निर्देशित है और वामसी, प्रमोद और विक्रम द्वारा निर्मित है। श्रद्धा कपूर और प्रभास अभिनीत फिल्म 15 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार हैं।


BOLLYWOOD NEWS FILMY DUNIYA SAAHO PRABHAS SHRADDHA KAPOOR NEW POSTER RELEASE
loading...