main page

पेरेंट्स के निधन के बाद अब गौरव चोपड़ा के घर आई खुशखबरी, पत्नी हितिशा ने दिया बेटे को जन्म

15 September, 2020 10:21:15 AM

टीवी एक्टर और बिग बाॅस 10 के कंटेस्टेंट गौरव चोपड़ा बीते दिनों अपनी पर्सनल लाइफ में काफी परेशानी गुजर रहे थे। हाल ही में कोरोना से उनके माता-पिता का निधन हुआ था। पेरेंट्स के जाने के बाद एक्टर पूरी तरह टूट गया ता।

मुंबई: टीवी एक्टर और बिग बाॅस 10 के कंटेस्टेंट गौरव चोपड़ा बीते दिनों अपनी पर्सनल लाइफ में काफी परेशानी गुजर रहे थे। हाल ही में कोरोना से उनके माता-पिता का निधन हुआ था। पेरेंट्स के जाने के बाद एक्टर पूरी तरह टूट गया ता।

Bollywood Tadka

लेकिन अब उनकी जिंदगी में बड़ी खुशखबरी आई है। गौरव शादी के दो साल बाद बेटे के पिता बने हैं। गौरव चोपड़ा की वाइफ हितिशा ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक हिताशा ने बेंगलुरु में एक प्राइवेट नर्सिंग होम में बेटे को जन्म दिया। ई टाइम्स से बातचीत में गौरव ने कहा- 'पिछले कुछ वक्त मेरे और मेरे परिवार के लिए काफी मुश्किल रहे थे।

Bollywood Tadka

पिता बनने के बाद मुझे लगा कि ये भगवान की मर्जी है। जब आप अपने माता-पिता को खो देते हैं, तभी आपके घर में एक नई जिंदगी आती है तो आप खुद को धन्य समझते हैं। मैं पिछले कुछ दिनों से बेंगलुरु में था। हिताशा और बच्चा बिल्कुल सही हैं।'

Bollywood Tadka

बता दें कि गौरव ने फरवरी साल 2018 में हितिशा से गुपचुप शादी रचाई थी। ये शादी उनके होमटाउन दिल्ली में हुई थी। इस शादी में बिग बॉस सीजन 10 के कंटेस्टेंट रहे करण मेहरा अपनी वाइफ निशा के साथ शामिल हुए थे। काम की बात करें तो गौरव टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर हैं। वह कई सीरियल में काम कर चुके हैं। इसके अलावा वह सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस सीजन 10 में भी नजर आए थे।


gaurav choprawifehitisha cherandablessedbaby boyLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...