main page

नहीं रहे साउथ के एक्टर मारन, कोरोना बना जान का दुश्मन

Updated 13 May, 2021 09:48:57 AM

कोरोना वायरस का कहर भयंकर रूप धारण करता जा रहा है। आम लोगों को साथ-साथ स्टार्स भी तेजी से इसकी चपेट में आ रहे हैं और दम तोड़ रहे हैं। अब साउथ एक्टर मारन का कोरोना से निधन हो गया है। एक्टर ने 48 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

मुंबई. कोरोना वायरस का कहर भयंकर रूप धारण करता जा रहा है। आम लोगों को साथ-साथ स्टार्स भी तेजी से इसकी चपेट में आ रहे हैं और दम तोड़ रहे हैं। अब साउथ एक्टर मारन का कोरोना से निधन हो गया है। एक्टर ने 48 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

Bollywood Tadka
मारन को दो दिन पहले चेंगलपट्टू के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मारन को पूरा इलाज मिला लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। मारन आज सुबह ही अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। निगम अधिकारियों द्वारा उनके शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा। मारन के निधन से साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।  

Bollywood Tadka
बता दें मारन ने गिल्ली, कुरुवी, डिशूम, थल्यानगरम और बॉस अंगिरा भास्करन जैसी फिल्मों में काम की किया था। मारन की साउथ सुपरस्टार पा रंजीत के साथ जल्द ही  एक फिल्म आनी है जिसकी शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

actor maranpassed awaycovid-19Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...