main page

टॉलीवुड स्टार नितिन ने गर्लफ्रेंड शालिनी संग लिए सात फेरे, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

Updated 27 July, 2020 12:53:58 PM

टॉलीवुड स्टार नितिन ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शालिनी के साथ शादी कर ली है। कपल ने रविवार को हैदराबाद में कोरोना काल में शादी रचाई। शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई: टॉलीवुड स्टार नितिन ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शालिनी के साथ शादी कर ली है। कपल ने रविवार को हैदराबाद में कोरोना काल में शादी रचाई। शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

कपल की शादी साउथ इंडियन रीती-रिवाजों से हुई। इस दौरान शालिनी कंदुकूरी ने गोल्डन और येलो कलर की सिल्क साड़ी में खूबसूरत दिखीं। इस दौरान उन्होंने डायमंड ज्वैलरी कैरी की हुई थी।

Bollywood Tadka

वहीं नितिन की बात करें तो वह ऑरेंज शेरवानी में नजर आए। एक्टर ने शालिनी के साथ जमकर पोज दिए। इस दौरान इस कपल ने परिवार वालों और कुछ दोस्त शामिल हुए। 

Bollywood Tadka

बता दें कि नीतिन और शालिनी ने डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग कर रखी थी। दोनों दुबई में सात फेरे लेने वाले थे। सारी तैयारियां भी हो चुकी थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन घोषित किया गया और शादी कैंसिल करनी पड़ी। 

Bollywood Tadka

नितिन और शालिनी दोनों एक-दूसरे को पिछले 4 साल से डेट कर रहे हैं। ये शादी अरेंज के साथ लव मैरिज है। दोनों के पेरेंट्स ने दोनों की दोस्तों को देखकर शादी का फैसला लिया। इसी साल फरवरी में नितिन और शालिनी की रोका सेरेमनी हुई थी जिसकी तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी। 

: Smita Sharma

nithiintied knotgirlfriendshalini kandukiriBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...