main page

‘Humorously Yours’ के एक्टर Vipul Goyal ने शेयर की वेब सीरीज से जुड़ी खास बातें

Updated 04 January, 2024 12:46:19 PM

इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने बताया कि वे जो भी किरदार निभाते हैं, उसमें वे अपनी छाप जरूर छोड़ते हैं।

मुंबई। कॉमेडी एक्टर विपुल गोयल की जिंदगी की मुशकिलों को दिखाती ‘ह्यूमरसली योर्स’ का तीसरा सीजन भी रिलीज हो चुका है, जिसके चलते वेब सीरीज के एक्टर विपुल गोयल ने कुछ खास बातें शेयर की है। इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने बताया कि वे जो भी किरदार निभाते हैं, उसमें वे अपनी छाप जरूर छोड़ते हैं। वैसे तो विपुल हमेशा अपने किरदार के हिसाब से ही चलते हैं, लेकिन उनकी कोशिश रहती है कि वे किरदार को और गहराई से जाने और पता करें कि ये स्क्रीन पर कैसा नज़र आएगा।

एक्टर ने यह भी बताया कि वे अपनी पर्सनल लाइफ की दिक्कतों का कैसे सामना करते हैं। एक्टर ने कहा कि ‘मैं जब परेशान हो जाता हूं, मैं उदास और निराश महसूस करता हूं लेकिन फिर अगले दिन उठता हूं और सब कुछ ठीक लगता है। मैं अपनी भावनाओं से नहीं लड़ता, मैं उन्हें अभिनय की तरह ही बहने देता हूं’।

इसी दौरान एक्टर ने सीरीज में बस्सी, जॉनी लीवर, हर्ष गुजराल जैसे कई हास्य कलाकारों के साथ काम करना का एक्सपीरियंस भी शेयर किया। विपुल ने कहा ‘जॉनी लीवर, वह एक किंवदंती हैं और मेरे बचपन के नायकों में से एक हैं। इसलिए, उनके साथ समय बिताना और उनके स्वर्ण युग की कहानियाँ सुनना अपने आप में एक मास्टर क्लास था।"

Content Editor: Diksha Raghuwanshi

ActorVipul GoyalHumorously Yoursweb seriesZee5

loading...