main page

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम ऋतुराज सिंह का निधन, हार्ट अटैक ने ली जान

Updated 20 February, 2024 11:07:11 AM

टीवी इंडस्ट्री से हाल ही दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्टर ऋतुराज सिंह अब हमारे बीच नहीं रहे। एक्टर का निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ।

मुंबई:  टीवी इंडस्ट्री से हाल ही दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्टर ऋतुराज सिंह अब हमारे बीच नहीं रहे। ऋतुराज ने 59 की उम्र में अंतिम सांस ली।  खबरों की मानें तो एक्टर का निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ।

Bollywood Tadka

 

इतना ही नहीं ऋतुराज कुछ समय से अग्नाशय संबंधित समस्याओं से जूझ रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतुराज सिंह अग्नाशय से जुड़ी किसी बीमारी से पीड़ित थे और अस्पताल में भर्ती थे। कल रात यानी 19 फरवरी को उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ और मौत हो गई। उनके अचानक यूं चले जाने से न सिर्फ परिवारवालों को गहरा धक्का लगा। 

 

Bollywood Tadka

वहीं एक्टर के निधन की पुष्टि करते हुए अमित बहल ने बताया- 'हां, कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया। उन्हें कुछ समय से अग्नाशय के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। घर लौटने के दौरान कार्डियक कॉम्प्लीकेशन्स हुईं और वह गुजर गए।' 
 

Bollywood Tadka

ऋतुराज सिंह इन दिनों टीवी के लोकप्रिय शो अनुपमा में नजर आ रहे थे। एक्टर की अचानक निधन की खबर सुनकर टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। इससे पहले 'अनुपमा' में दोस्त की भूमिका में नजर आए नितेश पांडे का भी निधन हुआ था। उनकी उम्र 51 साल थी। उनकी भी मौत कार्डियक अरेस्ट के कारण हुई थी।

Bollywood Tadka

 

 काम की बात करें तो ऋतुराज ने कई और लोकप्रिय टीवी शोज में भी काम किया है, जिसमें ये रिश्ता क्या कहलाता है भी शामिल है। उन्होंने 1993 में टीवी पर प्रसारित होगी अपनी बात, ज्योति, हिटलर दीदी, शपथ, वॉरियर हाई, आहट और अदालत, दीया और बाती हम जैसे कई भारतीय टीवी शो में अपनी अलग-अलग भूमिकाएं निभाई थी। ऋतुराज अब तक कई हिंदी फिल्मों में अभिनय कर चुके थे, जिनमे एक खेल राजनीति, बद्रीनाथ की दुल्हनिया आदि फिल्में शामिल थीं। ऋतुराज के यूं चले जाने से फैंस को भी धक्का लगा  क्योंकि वह उन्हें दोबारा शो में देखने की आस लगाए बैठे थे।।

Content Writer: Smita Sharma

actorrituraj singhpasses awayheart attackBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...