main page

मशहूर एक्टर आर एस शिवाजी का 66 की उम्र में निधन, कमल हासन ने दी श्रद्धांजलि

Updated 03 September, 2023 12:49:25 PM

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। तमिल इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर आर एस शिवाजी का निधन हो गया है। बीते शनिवार एक्टर इस दुनिया को अलविदा कह गए। वह अभी 66 साल के थे। आर शिवाजी के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। तमिल इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर आर एस शिवाजी का निधन हो गया है। बीते शनिवार एक्टर इस दुनिया को अलविदा कह गए। वह अभी 66 साल के थे। आर शिवाजी के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। 

आर एस शिवाजी ने कल चेन्नई के एक अस्पताल में जिंदगी की आखिरी सांस ली। एक्टर काफी लंबे समय से स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से जूझ रहे थे। 

&nbs

1 सितंबर को आर शिवाजी योगी बाबू की फिल्म 'लकीमैन' में नजर आए थे। वहीं  एक्टर के यूं अचानक चले जाने से किसी को यह यकीन नहीं हो रहा है कि वह अब इस दुनिया में नहीं रहे।

आर एस शिवाजी को 2020 में रिलीज हुई फिल्म 'सोरारई पोटरू' से खूब ख्याति प्राप्त हुई। सूर्या स्टारर इस फिल्म में दर्शकों को आर शिवाजी काफी पसंद आए। अभिनय के अलावा उन्होंने कई फिल्मों में सहायक निर्देशन, साउंड डिजाइन और लाइन प्रोडक्शन का भी काम किया है। 

कमल हासन ने दी श्रद्धांजलि
आर एस शिवाजी ने 1980 में अपने करियर की शुरूआत की थी।  'अपूर्व सगोधरार्गल', 'कोलमावु कोकिला' और 'धरला प्रभु' जैसी फिल्मों में उनके काम का काफी सराहा गया था। शिवाजी ने साउथ स्टार कमल हासन के साथ भी कई फिल्मों में किया था। दोनों के बीच दोस्ती का गहरा बॉन्ड था। ऐसे में शिवाजी के निधन से कमल हासन को गहरा सदमा लगा है। उन्होंने ट्वीट करके दिवंगत एक्टर को श्रद्धांजलि दी है।


 

Content Writer: suman prajapati

actorRS ShivajidiesKamal Haasanpays tributeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...