main page

47 साल के एक्टर श्रेयस तलपड़े को आया हार्ट अटैक,शूटिंग के बाद अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

Updated 15 December, 2023 12:10:31 AM

बाॅलीवुड के मशहूर एक्टर श्रेयस तलपड़े को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक आया है। मुंबई में शूटिंग खत्म करने के तुरंत बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ा और वह बेहोश होकर गिर पड़े।  47 साल के श्रेयस को अंधेरी पश्चिम में शहर के बेलेव्यू अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी एंजियोप्लास्टी कराई गई। अस्पताल ने अपडेट किया है कि फिलहाल उनकी सेहत में सुधार है।एक्टर के मैनेजर के मुताबिक, उनका बीपी अचानक काफी बढ़ गया था।

मुंबई: बाॅलीवुड के मशहूर एक्टर श्रेयस तलपड़े को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक आया है। मुंबई में शूटिंग खत्म करने के तुरंत बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ा और वह बेहोश होकर गिर पड़े।  47 साल के श्रेयस को अंधेरी पश्चिम में शहर के बेलेव्यू अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी एंजियोप्लास्टी कराई गई। अस्पताल ने अपडेट किया है कि फिलहाल उनकी सेहत में सुधार है।एक्टर के मैनेजर के मुताबिक, उनका बीपी अचानक काफी बढ़ गया था।
 
एक रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों ने बताया है कि श्रेयस तलपड़े बिल्कुल ठीक थे। वह तो इन दिनों अक्षय कुमार के साथ आने वाली 'वेलकम टू द जंगल' की शूटिंग कर रहे हैं। गुरुवार को भी वह शूटिंग कर रहे थे और पूरी तरह से स्वस्थ थे। काम खत्म करने के बाद एक्टर घर लौटे और फिर उन्होंने असहज होने की शिकायत की। तब उनकी पत्नी उन्हें अस्पताल ले जाने लगी तो वह रास्त में ही बेहोश हो गए।

एक्टर की तबीयत को लेकर सूत्र ने बताया-'श्रेयस तलपड़े को भर्ती कराया गया है। उन्हें देर शाम लाया गया। उनके हेल्थ अपडेट का इंतजार है।' 

श्रेयस कई बड़ी हिंदी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। एक्टर इकबाल, ओम शांति ओम, गोलमाल रिटर्न्स, हाउसफुल 2 जैसी कई हिट फिल्में कर चुके हैं। वह मराठी सिनेमा का भी जाना माना नाम हैं। 

अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो एक्टर की जल्द ही कंगना रनौत के साथ एमरजेंसी फिल्म भी आने वाली है। वहीं वेलकम टू जंगल की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार-श्रेयस तलपड़े के साथ-साथ रवीना टंडन, दिशा पाटनी, जैक्लीन एक्टर फर्नांडीज, लारा दत्ता, सुनील शेट्टी, संजय दत्त, परेश रावल, अरशद वारसी, तुषार कपूर, राजपाल यादव, जॉनी लीवर, किकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, राहुल देव और सिंगर भाई दलेर मेहंदी, मीका सिंह भी हैं। फिल्म की रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं की गई है।
 

Content Writer: Smita Sharma

ActorShreyas Talpadeheart attackundergoes angioplastyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...