main page

“मेरे माता-पिता को 20 मिनट किया परेशान” अभिनेता सिद्धार्थ ने CISF पर लगाए आरोप

Updated 28 December, 2022 10:33:29 AM

सिद्धार्थ ने आरोप लगाया है कि मदुरै परएयरपोर्ट पर सिक्योरिटी ऑफिसर्स ने उन्हें और उनके माता-पिता को परेशान किया। उन्होंने कहा कि अंग्रेजी में बात करने के अनुरोध के बावजूद उन्होंने उनसे हिंदी में बात की।

मुंबई। ‘रंग दे बसंती’ फेम अभिनेता सिद्धार्थ ने कहा है कि, उन्हें और उनके माता-पिता को हाल ही में मदुरै परएयरपोर्ट पर सिक्योरिटी ऑफिसर्स द्वारा परेशान किया गया था। उन्होंने कहा कि अंग्रेजी में बात करने के लिए कहने के बावजूद वे उनसे हिंदी में बात करते रहे। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एयरपोर्ट से एक तस्वीर शेयर की और अपने अनुभव के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने उनका विरोध किया, तो उन्होंने कहा, "भारत में, ऐसा ही होता है।"

तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा, "CRPF द्वारा मदुरै हवाई अड्डे पर 20 मिनट तक परेशान किया गया। उन्होंने मेरे वरिष्ठ माता-पिता को अपने बैग से सिक्के निकालने के लिए कहा! और बार-बार हमसे हिंदी में बात की।" उन्होने गलती से पोस्ट में CISF के बजाय CRPF को टैग कर दिया।

सिद्धार्थ को इस साल Disney+ Hotstar पर एक वेब सीरीज Escaype Live में देखा गया था। यह सोशल मीडिया के डार्क साईड से रिलेटेड था और इसमें जावेद जाफ़री भी थे।

सिद्धार्थ ने कई तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में काम किया है। उन्हें राकेश ओमप्रकाश मेहरा की ‘रंग दे बसंती’ में आमिर खान के साथ उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। वह अब कमल हासन-स्टारर ‘इंडियन 2’ में दिखाई देंगे। फिल्म में नेदुमुदी वेणु, सुदीप, गुलशन ग्रोवर, काजल अग्रवाल और रकुल प्रीत सिंह भी हैं।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

SIDDHARTHCISFHARASSEMENTPARENTSAIRPORT

loading...