main page

एक्टर सोहम शाह ने अपने निर्देशकों को दिया अपने क्राफ्ट को निखारने का पूरे क्रेडिट

Updated 10 May, 2023 01:28:06 PM

सोहम शाह ने हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग से पर्दे पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई हैं। अपकमिंग सीरीज 'दहाड़' भी कुछ ऐसी ही है जिसमें वो एक शानदार रोल में बतौर एक्टर अपनी आउटस्टैंडिंग परफॉर्मेंस देते दिखाई देंगे।

नई दिल्ली। सोहम शाह ने हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग से पर्दे पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई हैं। 'तुम्बाड' से लेकर 'शिप ऑफ थीसियस', 'महारानी' सीरीज, 'तलवार' से लेकर 'सिमरन' तक, सोहम शाह ने हमेशा चुनौतीपूर्ण, अलग और यादगार किरदारों को ही चुने हैं। अपकमिंग सीरीज 'दहाड़' भी कुछ ऐसी ही है जिसमें वो एक शानदार रोल में बतौर एक्टर अपनी आउटस्टैंडिंग परफॉर्मेंस देते दिखाई देंगे। 

कहने की जरूरत नहीं है कि सोहम हमेशा से निर्देशक के अभिनेता रहे हैं, जो उनकी उम्मीदों पर खरे उतरते हैं।  ऐसे में कोई हैरानी भी नहीं कि क्यों वो फिल्म मेकर्स की पहली पसदं बने हुए हैं, क्योंकि वे हर बार उनसे कुछ अलग निकालने में सफल रहे हैं।

'दहाड़', 'सिमरन' और 'तलवार' में रीमा कागती, हंसल मेहता या मेघना गुलज़ार जैसे जाने माने फिल्म मेकर्स के साथ और सभी 'अच्छे' निर्देशकों के साथ काम करने के बाद, सोहम को लगता है कि इन सभी निर्देशकों ने बतौर एक्टर उनके स्किल्स को और निखारा है।

सोहम कहते हैं, "हर निर्देशक एक अलग नजरिए के साथ आता है। एक अभिनेता के रूप में। मैं हमेशा उस किरदार में अपना बेस्ट देता हूं जो पर्दे पर उनके नजरिए को सही ठहराए। रीमा कागती, हंसल मेहता, मेघना गुलजार हो और ऐसे सभी 'अच्छे' निर्देशक हो, मेरे डेब्यू से ही, उन सभी ने एक एक्टर के रूप में मेरे क्राफ्ट को निखारने में बहुत योगदान दिया है।"

सोहम ने आगे कहा, "हर किसी का नजरिया अलग होता है और पूरी तरह से अलग अंतर्दृष्टि होती है जो मुझे अपनी क्रिएटिव इंटेलिजेंस को चुनौती देने और उसे बाहर निकालने में मदद करती है। मैं वास्तव में ऐसे निर्देशकों के साथ जुड़कर बहुत लकी महसूस करता हूं और भविष्य में कुछ और ऐसे लोगों के साथ काम करना चाहता हूं।" .

'दहाड़' के अलावा, सोहम शाह के पास एक दिलचस्प लाइन-अप है जिसमें उनका प्रोडक्शन वेंचर 'CrazXy' भी शामिल है।

Content Editor: Varsha Yadav

Sohum ShahdahadSohum Shah latest newsसोहम शाहसोहम साह अपकमिंग वेब सीरीजदहाड़hindi news

loading...