main page

अपनी बेटी को साइंटिस्ट बनाना चाहती हैं एक्ट्रेस आलिया भट्ट, इवेंट में राहा को लेकर किया खुलासा

Updated 22 July, 2023 11:21:09 AM

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर सुर्खियों बनी हुई हैं, जिसका वह जमकर प्रमोशन कर रही हैं। इसी बीच हाल ही में आलिया को एक इवेंट में स्पॉट किया गया। इस दौरान आलिया ने अपनी बेटी राहा के बारे में बात की।

बॉलीवुड तड़का टीम. आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर सुर्खियों बनी हुई हैं, जिसका वह जमकर प्रमोशन कर रही हैं। इसी बीच हाल ही में आलिया को एक इवेंट में स्पॉट किया गया। इस दौरान आलिया ने अपनी बेटी राहा के बारे में बात की।

Bollywood Tadka

 

दरअसल, इंडियाज़ इंटरनेशनल मूवमेंट टू यूनाइट नेशंस (IIMUN) बैक टू स्कूल सीरीज़ के लिए स्टूडेंट के साथ बात करते हुए, आलिया ने कहा कि जब भी मैं अपनी बेटी राहा को देखती हूं तो उसे कहती हूं कि बेटा तू बड़े होकर पक्का साइंटिस्ट ही बनेगी। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

इस दौरान एक्ट्रेस लाइट ब्लू कलर की साड़ी और मैचिंग ब्लाउज में बेहद खूबसूरत लगी। उन्होंने अपने बालों को साइड पार्टीशन में खुला छोड़ा हुआ है।  

 

बता दें कि आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


 

Content Writer: suman prajapati

ActressAlia BhattdaughterRahascientistBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...