main page

मीरा राजपूत से लेकर शर्मिला टैगोर तक ये 5 एक्ट्रैसेस कम उम्र में ही बनी मां

Updated 21 March, 2018 02:58:31 PM

देश के कई हिस्सों आज भी बालविवाह की पंरपरा कायम है। वहीं हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी पीछे नहीं हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में एेसी कईं एक्ट्रैसेस रहीं हैं जो कि फिल्मी करियर के हिसाब से कम उम्र में मां बन गई हैं। आज हम आपको इस पैकेज में उन्हीं हसीनाएं के बारे में बताएंगे।

मुंबई: देश के कई हिस्सों आज भी बालविवाह की पंरपरा कायम है। वहीं हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी पीछे नहीं हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में एेसी कईं एक्ट्रैसेस रहीं हैं जो कि फिल्मी करियर के हिसाब से कम उम्र में मां बन गई हैं। आज हम आपको इस पैकेज में उन्हीं हसीनाएं के बारे में बताएंगे। 

Bollywood Tadka

डिंपल कपाड़िया

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर में से एक राजेश खन्ना की पत्नी डिंपल कपाड़िया का है जो कि बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती थी। बता दें कि इन्होंने 17 साल की उम्र में ट्विंकल खन्ना को जन्म दिया था।

Bollywood Tadka

नीतू सिंह

बॉलीवुड में अपनी बेबाक बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। वहीं एक्ट्रैस और उनकी पत्नी नीतू सिंह ने भी अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनायीं हैं। इन्होंने 22 साल की उम्र में अभिनेता रणबीर कपूर की बड़ी बहन रिद्धिमा कपूर को जन्म दिया था।  

Bollywood Tadka

मीरा राजपूत 

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर  ने अपनी गर्लफ्रेंड मीरा राजपूत से शादी की। बता दें कि मीरा राजपूत ने 22 साल की उम्र में बेटी मिशा को जन्म दिया है। 

Bollywood Tadka

शर्मिला टैगोर 

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रैस और सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर भारतीय क्रिकेट टीम के धुंएधार बल्लेबाज नवाब पटौदी से शादी की थी। बता दें कि जब शर्मिला ने सैफ अली खान को जन्म दिया उस वक्त उनकी उम्र 25 साल थी।  

Bollywood Tadka

बबीता

बॉलीवुड एक्ट्रैस बबीता ने अपने समय में कई हिट फिल्में दी और उन्होंने सुपरहिट एक्टर राजकपूर के छोटे भाई रणधीर कपूर से शादी की। हालांकि बबीता ने जब अपनी पहली बेटी करिश्मा को जन्म दिया उस वक्त उनकी उम्र 26 साल थी। बबीता की दूसरी बेटी एक्ट्रेस करीना कपूर हैं जिन्होें एक्टर सैफ अली खान से शादी कर ली हैं। 
 

:

Dimple KapadiaNeetu SinghMira RajputSharmila TagoreBabitamotherlower ageafter marriage

loading...