main page

मंगतेर Allan Russell के बच्चे की मां बनीं एक्ट्रेस जाना क्रेमर, घर गूंजी नन्हें शहजादे की किलकारी

Updated 15 November, 2023 04:15:43 PM

'वन ट्री हिल' फेम एक्ट्रेस जाना क्रेमर तीसरी बार मां बन गई हैं। जाना क्रेमर ने एक प्यारे से बच्चे की किलकारी गूंजी। जाना क्रेमर ने  मंगेतर Allan Russell के साथ एक प्यारे से बेटे को स्वागत किया। भले ही जाना क्रेमर तीसरी बार मां बनीं हैं लेकिन Allan Russell का ये पहला बेबी है।

लंदन: 'वन ट्री हिल' फेम एक्ट्रेस जाना क्रेमर तीसरी बार मां बन गई हैं। जाना क्रेमर ने एक प्यारे से बच्चे की किलकारी गूंजी। जाना क्रेमर ने  मंगेतर Allan Russell के साथ एक प्यारे से बेटे को स्वागत किया। भले ही जाना क्रेमर तीसरी बार मां बनीं हैं लेकिन Allan Russell का ये पहला बेबी है।

Bollywood Tadka

कपल ने अपने लाडले का नाम रोमन जेम्स रसेल रखा है। 15 नवंबर, 2023 को, जाना  क्रेमर  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नवजात बेटे, रोमन जेम्स रसेल की सबसे प्यारी तस्वीरें शेयर।

Bollywood Tadka

उन्होंने घोषणा की कि उनका बेटा 11 नवंबर, 2023 को पैदा हुआ एक चमत्कारिक बच्चा है, जिसका वजन 6 पाउंड 1 औंस है।

Bollywood Tadka

 रिपोर्ट्स की मानें तो कपल यूं तो अक्टूबर में अपने पहले बच्चे का एक साथ स्वागत करने की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन कुछ चिकित्सीय जटिलताओं के कारण तारीख में देरी हो गई। 

Bollywood Tadka

बता दें कि जाना क्रेमर की पहले माइक कॉसिन से शादी हुई थी, जिनसे उनके दो बच्चे हैं, जोली, जो जनवरी में आठ साल की हो जाएगी और जेस, जो इस महीने पांच साल की हो जाएगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jana Kramer (@kramergirl)

एलन रसेल और जाना क्रेमर ने जनवरी 2023 में अपने रिश्ते की शुरुआत की और जल्द ही घोषणा की कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।

 

Content Writer: Smita Sharma

ActressJana KramerfianceAllan RussellBlessedBaby BoyHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...