main page

जयललिता के किरदार के लिए 'भरतनाट्यम' सीख रही है कंगना, शेयर की तस्वीरें

Updated 07 October, 2019 02:14:27 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें कंगना रनौत ने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है। कंगना अपने रोल के लिए हिसाब से खुद को ढाल लेती हैं। कंगना अभी अपनी अगली फिल्म ''थलाइवी'' के चलते सुर्खियों में हैं। ये फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और कद्दावर नेता जयललिता की बायोपिक है जो राजनीति में आने से...

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें कंगना रनौत ने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है। कंगना अपने रोल के लिए हिसाब से खुद को ढाल लेती हैं। कंगना अभी अपनी अगली फिल्म 'थलाइवी' के चलते सुर्खियों में हैं।
Bollywood Tadka
ये फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और कद्दावर नेता जयललिता की बायोपिक है जो राजनीति में आने से पहले एक मशहूर एक्ट्रेस थीं।

कंगना जयललिता का किरदार निभाने के लिए इन दिनों भरतनाट्यम सीख रही हैं। कंगना जल्द ही फिल्म थलाइवी में जयललिता के किरदार में नज़र आने वाली हैं, जिसके लिए वह जोरदार तैयारी कर रही हैं।
Bollywood Tadka
हाल ही में कंगना रनौत की टीम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से कंगना की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह भरतनाट्यम करती नज़र आ रही हैं। 

 

इन तस्वीरों के साथ जानकारी देते हुए लिखा गया है, परफेक्शन की तैयारी, कंगना रनौत आज सुबह जयललिता की बॉयोपिक के लिए भरतनाट्यम की प्रेक्टिस करती हुईं। इससे पहले भी कंगना रनौत कि कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थीं जिनमें वह जयललिता के किरदार में ढलने की तैयारी कर रही थीं, इन तस्वीरों में कंगना की पूरी बॉडी में प्रोस्थेटिक ग्लू लगाया गया था। 

 

: Pawan Insha

jayalalithaakangana ranautkangana ranaut dancebollywoodbollywood tadkabollywood masalabig newsbreaking news bollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood khabarBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...