main page

किसानों के आगे झुकी कंगना रनौत, माफी मांगने के बाद लगाया किसान एकता जिंदाबाद का नारा

Updated 03 December, 2021 05:03:48 PM

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस  कंगना रनौत को हाल ही में किसानों ने रूपनगर-कीरतपुर साहिब मार्ग पर बूंगा साहिब के निकट रोका। किसान कंगना की गाड़ियों के काफिले के आगे नारेबाजी करते रहे। किसानों का कहना था कि जब तक कंगना किसानों व पंजाबियों पर दिए गए बयानों को लेकर माफी नहीं मांगती वह उन्हें जाने नहीं देंगे।पहले तो कंगना गाड़ी में बैठ भीड़ के खिलाफ वीडियो बनाकर बयान देती रही हैं लेकिन बाद मौके को भांपकर एक्ट्रेस ने किसानों से माफी मांगी।

मुंबई: अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस  कंगना रनौत को हाल ही में किसानों ने रूपनगर-कीरतपुर साहिब मार्ग पर बूंगा साहिब के निकट रोका। किसान कंगना की गाड़ियों के काफिले के आगे नारेबाजी करते रहे।

Bollywood Tadka

किसानों का कहना था कि जब तक कंगना किसानों व पंजाबियों पर दिए गए बयानों को लेकर माफी नहीं मांगती वह उन्हें जाने नहीं देंगे।

Bollywood Tadka

पहले तो कंगना गाड़ी में बैठ भीड़ के खिलाफ वीडियो बनाकर बयान देती रही हैं लेकिन बाद मौके को भांपकर एक्ट्रेस ने किसानों से माफी मांगी। कंगना के माफी मांगने के बाद ही किसानों ने उन्हें जाने दिया।

Bollywood Tadka

कंगना ने कार का शीशा खोला वहां मौजूद महिलाओं से माफी मांगी। माफी मांगने के बाद कंगना जब जाने लगी तो उन्होंने कार से उतरकर लोगों का अभिवादन किया। इसके बाद उन्होंने किसान एकता जिंदाबाद का नारा लगाया। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 


Actresskangana ranautapologizesfarmerspunjabBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...