main page

'देवों के देव महादेव' फेम पूजा बनर्जी के घर जल्द आने वाला हैं नन्हा मेहमान, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए की तस्वीरें वायरल

Updated 01 September, 2020 03:07:06 PM

टीवी शो ''देवों के देव महादेव'' से फेम हासिल करने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। पूजा ने ''देवों के देव महादेव'' में पार्वती का रोल प्ले किया था। हाल ही में एक्ट्रेस की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर  सामने आई है। जो खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. टीवी शो 'देवों के देव महादेव' से फेम हासिल करने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। पूजा ने 'देवों के देव महादेव' में पार्वती का रोल प्ले किया था। हाल ही में एक्ट्रेस की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर  सामने आई है। जो खूब वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka
वायरल तस्वीर में पूजा को उनके पति कुणाल वर्मा ने प्यार से गले लगाया हुआ है और एक्ट्रेस मस्ती में कैंडी का लुत्फ उठाती हुई नजर आ रही है।

बता दें कुछ महीने पहले ही पूजा ने खुलासा किया था कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान ही कुणाल वर्मा के साथ कोर्ट मैरिज कर ली है। उनका और कुणाल का परिवार लम्बे समय से उनकी शादी का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में सब कुछ तय हो गया था लेकिन लॉकडाउन के चलते सारी प्लानिंग्स पर पानी फिर गया था। पूजा ने ये बात भी कही वो धूमधाम से एक बार फिर शादी करेंगी। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो पूजा ने 'कहानी हमारे महाभारत' की के जरिए टीवी में डेब्यू किया था।। इसके बाद उन्हें 'कहानी घर घर की', 'सपना बाबुल का बिदाई', 'सर्वगुण सम्पन्न' और 'कुबूल है', 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना', 'झलक दिखला जा' और 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में भी काम किया। इसके अलावा पूजा कई हिंदी, तेलुगू और बंगाली फिल्मों में देखा गया है।  सीरियल 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' में पूजा बनर्जी और उनके पति कुणाल ने लीड रोल अदा किया था और इसी सीरियल के जरिए दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

puja banerjeeflaunt baby bumphusband kunal vermaBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...