main page

एक्ट्रेस  ऋचा चड्ढा और अली फजल ने मैरिज रजिस्ट्रेशन के लिए किया एप्लाई, अप्रैल में करेंगे शादी!

Updated 28 February, 2020 10:59:11 AM

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फजल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब खबरों के मुताबिक, दोनों जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि प्रेमी जोड़े ने मैरिज रजिस्ट्रेशन के लिए मुंबई की कोर्ट में एप्लाई कर दिया और दोनों अप्रैल में शादी कर लेंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फजल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब खबरों के मुताबिक, दोनों जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि प्रेमी जोड़े ने मैरिज रजिस्ट्रेशन के लिए मुंबई की कोर्ट में एप्लाई कर दिया और दोनों अप्रैल में शादी कर लेंगे। हालांकि, पब्लिकली दोनों हमेशा शादी की खबरों को नकारते रहे हैं, लेकिन लगातार नकारने के बावजूद, एक ताजा रिपोर्ट बताती है कि ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपनी शादी के पंजीकरण के लिए आवेदन किया है और उनके करीबी ने पुष्टि की है कि शादी अप्रैल अंत तक होगी।

Bollywood Tadka

मिड-डे मीडिया हाउस की एक रिपोर्ट के अनुसार, ऋचा और अली ने बांद्रा फैमिली कोर्ट में मैरिज रजिस्ट्रेशन के लिए एप्लाई किया हुआ है। कपल के प्रवक्ता के मीडिया से कहा है कि अभी शादी की डेट के लिए एप्लाई किया है और यह तीन महीने तक मान्य होता है। इस बीच शादी हो गई तो ठीक, नहीं तो दोबारा एप्लाई करना होगा। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि कपल अप्रैल अंत में शादी कर लेगा। 

Bollywood Tadka

रिपोर्ट के मुताबिक,  ऋचा और अली ने 15 फरवरी को ही मैरिज रजिस्ट्रेशन के लिए एप्लाई कर दिया था। ऐसे में 15 मार्च तक दोनों को एक डेट मिल जाएगी। हालांकि, फिलहाल दोनों शूटिंग में व्यस्त हैं, इसलिए 31 मार्च तक अपनी फिल्मों की शूूटिंग खत्म कर वह अप्रैल में कभी भी शादी कर सकते हैं। 

Bollywood Tadka

icha Chadha and Ali Fazal marriage

Bollywood Tadka

Edited By: Vikas Sharma

Bollywood actors Richa Chadha and Ali FazalRicha and Ali Fazal marriage dateRicha Chadha marriage newsRicha Chadha imagesBollywood updateEntertainment news

loading...