main page

B'Day Spl: 'द केरल स्टोरी' से पहले ऐसी थी Adah Sharma की लाइफ, 15 साल बाद बनीं स्टार

Updated 11 May, 2023 10:57:14 AM

अदा शर्मा आज अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर हम आपको एक्ट्रेस की लाइफ के कुछ अनसुने किस्सों के बारे में बताने जा रहे हैं।

नई दिल्ली। आज पूरे देश में जिस फिल्म की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है दर्शक उनकी हरेक अदा पर फिदा है। जी हां हम बात कर रहे हैं 'द केरल स्टोरी' में अपना शानदार अदाकारी से दर्शकों के रोंगटे खड़े करने वाली एक्ट्रेस अदा शर्मा की। आज एक्ट्रेस अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खुशी के मौके पर हम आपको एक्ट्रेस की लाइफ के कुछ अनसुने किस्सों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बेहद कम लोग जानते हैं। 

15 सालों के बाद अदा शर्मा को मिली सफलता
अदा शर्मा का जन्म 11 मई 1992 को मुंबई में एक तमिल फैमिली में हुआ। एक्ट्रेस के पापा नेवी में थे और उनकी मां एक बेहतरीन क्लासिकल डांसर हैं। इसी वजह से अदा शर्मा को भी कथक, सालसा जैसे क्लासिकल डांस का बेहद शौक है। साल 2008 में अदा ने विक्रम भट्ट की भूतिया फिल्म 1920 से बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की। इससे पहले एक्ट्रेस को कई बार रिजेक्ट भी कर दिया जाता था।

साउथ फिल्मों में आजमाया हाथ
इसके बाद एक्ट्रेस ने साउथ फिल्मों का रूख किया। उन्होंने विद्युत जामवाल के साथ कमांडो 2, कमांडो 3 में काम किया है। इसके अलावा भी उन्होंने कई फिल्मों में एक्टिंग की, लेकिन उनकी किसी फिल्म को ज्यादा सहारना नहीं मिली। अपने डेब्यू के 15 साल बाद ही सही 'द केरल स्टोरी' में अदा की एक्टिंग को आज पूरे देश में सराहा जा रहा है। 

Title

कई बार ट्रोल हो चुकी हैं एक्ट्रेस
अदा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस के साथ आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अदा को कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा है। एक बार एक्ट्रेस ने अपना एक टॉपलेस फोटो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपनी बॉडी को गहनों से कवर किया हुआ था। एक्ट्रेस ने अपने इस फोटो के साथ बप्पी लाहिड़ी की फोटो जोड़कर पूछा कि किसने ज्यादा गहनों को अच्छे से कैरी किया हुआ है। ऐसे में बप्पी लाहिड़ी के फैंस का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया। बड़ी मुश्किल से एक्ट्रेस इस विवाद से बची थीं। फिल्हाल एक्ट्रेस अपनी फिल्म 'द केरल स्टोरी' के सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं। 

Content Editor: Varsha Yadav

अदा शर्माअदा शर्मा बर्थडेद केरल स्टोरीadah sharmaAdah sharma Birthdayadah sharma moviesadah sharma birth placeadah sharma ageadah sharma instagramadah sharma birthday

loading...